करीना के इस बोल्ड लुक पर हर कोई हुआ फ़िदा, आग की तरह फैली तस्वीरें...
करीना के इस बोल्ड लुक पर हर कोई हुआ फ़िदा, आग की तरह फैली तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर कभी अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो के कारण चर्चा में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. करीना हर रोज ही बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिलता है. हाल ही में एक बार फिर करीना कपूर की लेटेस्ट और खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इन सभी फोटोज में करीना बेहद हॉट दिख रही हैं.

इन फोटोज में आप देख सकते हैं करीना कपूर सिल्वर कलर के सेक्सी गाउन में दिख रही हैं. इस खास लुक को देख कोई भी उनपर फिदा हो जाए. करीना ने इस लुक में सिंपल मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. करीना के ये सभी फोटोज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये गए हैं. आपको बता दें करीना ने ये लुक मोगली की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए केरी किया था. इस लुक में हर किसी की निगाहें बेबो पर टिक गई.

करीना कपूर सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. करीना कपूरको इतना शानदार लुक उनके स्टाइलिस्ट मोहित राय ने दिया है. करीना कपूर इन फोटो में बेहद बोल्ड अवतार में दिखीं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही करीना फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

क्या तैमूर भी देखेंगे मोगली? मम्मी करीना ने दिया जवाब

अवार्ड फंक्शन में दिखा करीना का बेहतरीन लुक, कार्तिक और आयुष्मान भी दिखे कूल

बिल्ली को देखते ही ख़ुशी के मारे झूम उठे तैमूर, क्यूट वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -