मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल
मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। मौनी ने अपने अब तक के करियर में ना जाने कितने शोज में काम किया जिनके दम पर आज वह अपनी एक विशेष पहचान बना ली  हैं। छोटे पर्दे से मौनी ने बड़े पर्दे पर भी जबरदस्त एंट्री मार ली है। इसी बीच प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाली मौनी ने कुछ विशेष तस्वीरों प्रशंसकों के लिए साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली मौनी अपने प्रशंसकों से हमेशा ही कनेक्ट रहती हैं। यही वजह है कि वह आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। एक बार फिर से मौनी की नवीनतम तस्वीरें से प्रशंसकों के बीच आग लगा दी है। मौनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो आए दिन अपनी सुन्दर फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। मौनी के इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। अब मौनी रॉय का नवनीतम ग्लैमरस फोटोशूट प्रशंसकों के बीच छाया हुआ है। फोटोशूट में अभिनेत्री की कातिलाना अदाएं देखने को मिल रही हैं।

मौनी ने बेडरूम की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह बेड पर लेटकर पोज मारती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में मौनी ब्लैक एंड व्हाइट बैकलेस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बेड पर लेटी अभिनेत्री बुक के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री अपनी ग्लैमरस अदाओं का तड़का लगा रही हैं। मौनी ने इन स्पेशल तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे पोर्टेबल जादू के बिना नहीं। फिलहाल मौनी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

हिंदुत्व कोई कंपनी नहीं है, जिसे शिवसेना ने छोड़ दिया है: CM उद्धव ठाकरे

रेप केस में फंसने के बाद सदमे में पहुंचे पर्ल वी पुरी, दोस्त ने बताया कैसा है हाल

बिग बॉस 15 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या होगा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -