जॉर्ज फ्लॉयड के लिए समर्थन कर ट्रोल हुईं करीना कपूर, ट्रोलर्स बोले- 'गोरेपन का एड क्यों करती हो?'
जॉर्ज फ्लॉयड के लिए समर्थन कर ट्रोल हुईं करीना कपूर, ट्रोलर्स बोले- 'गोरेपन का एड क्यों करती हो?'
Share:

इन दिनों अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या को लेकर मामला गर्म है. ऐसे में लगातार हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं बीते शुक्रवार को व्हाइट हाउस के बाहर प्रदर्शनकारियों के जमा होने पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कुछ समय के लिए एक भूमिगत बंकर में ले जाया गया था. ऐसे में अमेरिका में हिंसक प्रदर्शन में प्रदर्शनकारी दुकान आदि में लूटपाट भी कर रहे हैं. इसी के साथ अब अश्वेत लोगों के समर्थन में कैंपेन शुरू हो गए हैं और इस प्रदर्शन का बड़े स्तर पर हॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन भी मिल रहा है. लेकिन बॉलीवुड में भी कम समर्थन नहीं किया जा रहा है. जी दरअसल हाल ही में करीना कपूर ने एक पोस्ट की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आप सभी को बता दें कि करीना ने हाल ही में जार्ज की मौत पर एक पोस्ट शेयर किया. आप देख सकते हैं करीना ने लिखा कि ''सभी रंग खूबसूरत हैं.'' वहीं एक अन्य पोस्ट में करीना कपूर खान ने टाइम मैगजीन का एक पुराना एडिटेड कवर शेयर कर फ्लॉयड के लिए इंसाफ की मांग की. वैसे करीना का इंसाफ मांगना कुछ यूजर्स को नहीं भाया और वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं. एक यूजर ने लिखा- ''भारत में स्थिति और भी खतरनाक है क्योंकि बहुत सारे प्रसिद्ध सेलेब्स निष्पक्ष त्वचा उत्पादों को बढ़ावा देते हैं. जो कि नस्लीय भेदभाव को दर्शाता है. कृपया उनके पास पहुंचें और उन्हें शिक्षित करें और ऐसे विज्ञापनों को बढ़ावा देना बंद करें. अपनी त्वचा के रंग में खुश रहें.'

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'फिर गोरेपन का विज्ञापन क्यों किया था?' इसी के साथ उनके पहले दिशा पाटनी ने भी एक पोस्ट में लिखा- ''सभी रंग खूबसूरत हैं.'' वहीं उन्हें भी करीना की तरह ट्रोल किया गया था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा यौन शोषण का आरोप, भतीजी ने किये चौकाने वाले खुलासे

वर्चुअल सीरीज में नजर आएंगी नुसरत भरुचा, कोरोना वायरस के बारे में करेंगी चर्चा

बहुत ही कम समय में सलमान से घुलमिल गयी थी हर्षाली मल्होत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -