करीना के एक फैसले ने इस एक्टर की ज़िन्दगी बदल दी थी...
करीना के एक फैसले ने इस एक्टर की ज़िन्दगी बदल दी थी...
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर को बॉलीवुड में लगभग 17 वर्ष हो चुके है. इतने लम्बे फ़िल्मी करियर में करीना ने 50 से भी अधिक फिल्मे की है. और उन्होंने कई एक्टर्स के साथ काम भी किया है. लेकिन एक बात आपको बिलकुल नहीं पता होगी वह ये कि करीना कपूर के एक फैसले ने एक्टर बॉबी देओल की ज़िन्दगी बदल दी थी. जी हाँ... अब आप कुछ और सोचे इससे पहले ही हम आपको बता देते है कि फिल्म 'जब वी मेट' में आपने करीना और शाहिद कपूर की जोड़ी तो देखी ही होगी. यह जोड़ी हिट भी साबित हुई थी. लेकिन एक बात है जो बहुत ही कम लोग जानते है, वह ये है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे.

जी हाँ... एक इंटरव्यू के दौरान खुद बॉबी ने ही इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म 'जब वी मेट' के लिए खुद करीना ने ही शाहिद का नाम सजेस्ट किया था. जिसके बाद शाहिद को यह फिल्म ऑफर हुई थी. और इस फिल्म के इतना हिट होने के बाद से ही शाहिद आज सबसे पसंदीदा एक्टर बने हुए है. शायद इस फिल्म के कारण ही शाहिद ने अपने करियर में उड़ान भरी थी.

बॉबी देओल डायरेक्टर इम्तियाज़ अली के बहुत बड़े फैन है. बॉबी ने फिल्म 'जब वी मेट' के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली से बात भी की थी लेकिन उस समय इम्तियाज ने बॉबी को यह बोलकर टरका दिया था कि फिल्म का बजट ज्यादा है तो इसे बाद में बनाया जायेगा. इसके करीब 6 महीने बाद बॉबी को बड़ा झटका तब लगा जब उन्हें पता चला कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें उनकी जगह करीना के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को ले लिया गया है.

वैसे उस वक़्त यदि बॉबी को यह फिल्म मिल जाती तो शायद आज वह अपने करियर के किसी और ही मुकाम पर होते. कुछ ही दिनों पहले बॉबी की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' भी रिलीज़ हुई थी लेकिन वह भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -