"ग्लैमरस ऐज़ ऑलवेज" करीना का हॉट लुक
Share:

नवाब खानदान की बहू और बॉलीवुड की हसीन अदाकारा करीना इस साल बड़े पर्दे पर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आने वाली हैं. हमेशा की तरह एक बार करीना इस साल के अपने पहले फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. इस मैगजीन के जनवरी 2018 के इश्यू के कवर पेज पर दिखेंगी. करीना ने इस मैगज़ीन के लिए काफी ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था, जिसमे वह बहुत ही हॉट लग रही थी. करीना के मां बनने के बाद का ये अबतक का सबसे हॉट फोटोशूट माना जा रहा है.

हाल ही में आई इन तस्वीरों के लिए वो ट्रोल भी हो चुकी हैं. करीना अपनी बिकिनी फोटो में काफी फिट नजर आ रही हैं. 20 दिसंबर 2016 को बच्चे को जन्म देने के एक साल के अंदर ही वो काफी फिट हो गई हैं. इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है. इसी पर बात करते हुए करीना ने बताया, ''तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपने रोल के लिए ये करना चाहती थी." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फोटोशूट थाईलैंड के फुकेट में किया गया है. फिल्म 'टशन' में करीना कपूर 'साइज़ ज़ीरो' में नज़र आईं थीं और उस वक्त से ही यह एक फैशन ट्रेंड बन गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैफ अली खान ने किया तैमूर को लेकर खुलासा

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

रोनाल्डो से लिप लॉक, डीनो के मुँह से पेंटी खिचवाना है इनके विवादों में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -