शादी में शामिल होने के लिए Orry को मिलते है लाखों रूपये, खुद किए ये बड़े खुलासे
शादी में शामिल होने के लिए Orry को मिलते है लाखों रूपये, खुद किए ये बड़े खुलासे
Share:

ऑरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि को अक्सर बॉलीवुड सितारों के साथ देखा जाता है। वह फिल्मों की विशेष स्क्रीनिंग, बर्थडे बैश एवं शादियों में दिखाई देते हैं। हाल ही में उन्हें जामनगर में हुए अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्टिवल्स में देखा गया था। वहीं अब ऑरी ने इंटरव्यू के चलते इस बात का खुलासा किया कि उन्हें इन शादियों में जाने के लिए कितने रुपये प्राप्त होते हैं। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते ऑरी ने कहा, "अभी मेरा पूरा ध्यान खुशी फैलाने पर है। ये मुझे लोगों के साथ जुड़ने में, आगे बढ़ने में और कमाई करने में सहायता करता है। लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं तथा वे मुझे इसके लिए 15 से 30 लाख रुपये देते हैं। वे चाहते हैं कि मैं उनकी शादी में मेहमान की भांति नहीं बल्कि दूल्हा या दुल्हन के दोस्त की भांति सम्मिलित होऊं।"

शादियों एवं पार्टियों में सम्मिलित होना ही ऑरी का एकमात्र काम नहीं है। वह स्वयं भी एक ब्रांड हैं। उनके नाम की टी-शर्ट, इमोजी, कीचेन, बैग टैग एवं स्टिकर आते हैं। वर्तमान में वह इन्हें सिर्फ गिफ्त के तौर पर दे रहे हैं। ऑरी ने इसी इंटरव्यू के चलते बताया कि क्रिसमस 2023 के चलते, उन्होंने इनमें से कुछ सामान गिफ्ट के तौर पर दिए थे तथा फिर उनकी टीम के पास दिल्ली और हरियाणा से इसकी मांग आने लगी। हालांकि, अभी वह ये सामान बेच नहीं रहे हैं।

'बच्चन परिवार की बेटी होना था मुश्किल', आखिर क्यों ऐसा बोली श्वेता?

फ्लॉप फिल्मों के बाद इस अदाकारा से बुरा बर्ताव करने लगे थे लोग, खुद किया खुलासा

आमिर खान के बेटे और श्रीदेवी की बेटी इस फिल्म में आएँगे नजर, सामने आया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -