'हेट स्टोरी-4' में इस एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे करन वाही
'हेट स्टोरी-4' में इस एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे करन वाही
Share:

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मो में से एक 'हेट स्टोरी' सीरीज का जल्द ही पार्ट 4 भी आने वाला है. जी हाँ... बोल्ड फिल्म 'हेट स्टोरी-4' की स्टार कास्ट का खुलासा भी हो गया है. फिल्म में बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस 'उर्वशी रौतेला' के साथ हैंडसम हंक 'करन वाही' स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू भी हो चुकी है. और इसकी जानकारी खुद करन ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट के जरिए दी है.

वैसे करन के फैंस तो उन्हें इतनी बोल्ड फिल्म में देखने के लिए काफी बेताब है. इससे पहले हेट स्टोरी की सीरीज में 'पाओली डैम', 'सुरवीन चावला', 'जरीन खान' और 'डेजी शाह' नजर आये थे. यह सभी एक्ट्रेस हेट स्टोरी सीरीज में अपने जलवे बिखेर चुकी है. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं और डायरेक्टर विशाल पांड्या हैं. फिल्म में उर्वर्शी के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस 'इहाना ढिल्लो' भी नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ इहाना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

वैसे करन इससे पहले भी फिल्म ' दावत-ए-इश्क' में नजर आ चुके है. यह करन की डेब्यू फिल्म थी. लेकिन इस फिल्म में उनका मामूली सा किरदार था जिसे ज्यादा खास नोटिस नहीं किया गया था. हालाँकि 'हेट स्टोरी-4' से करन अपनी किस्मत एक बार फिर आज़मा कर देख रहे है. करन इस फिल्म से काफी उम्मीदे रख रहे है. हाल ही में वह टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-8' में भी नजर आये थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... फिर से कीकू फंसे बाबा के जाल में

फारूकी को बरी करते हुए कोर्ट ने यह क्या कह दिया?

मैं बच्चों को अकेले ही पाल सकती हूं- मेल बी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -