कपिल को इस एक्टर ने दी नेक सलाह
कपिल को इस एक्टर ने दी नेक सलाह
Share:

टीवी जगत में अभी सबसे बड़ा विवाद और सबसे बड़ा मुद्दा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से ही जुड़ा हुआ है. जहां देखों वह इस शो से जुड़ी हुई बात ही होती रहती हैं. अतीत में भी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' के कलाकारों के साथ अपने व्यवहार को लेकर कपिल हमेशा लोगों के निशाने पर आते रहे हैं लेकिन इस बार जो उन्होंने अपने कास्ट के साथ किया उसकी उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पद रही हैं और एक तरह से उनके सितारें अब गर्दिश में नजर आने लगे हैं. कपिल के रवैये और व्यवहार ने इस बार सभी सीमाएं पार कर दीं और उन्होंने शो के महत्वपूर्ण सदस्यों सुनील ग्रोवर और अली असगर के को खोकर इसका खामियाजा भी भुगता है.

इस सबसे बड़े कॉमेडियन को अब अपनी आँखों पर से गुरूर का पर्दा हटाकर यह देख्नना चाहिए कि उन्होंने किस तरह का व्यवहार किया और इसका फल उन्हें अपने शो की गिरती टीआरपी के रूप में मिला है. सभी टेलीविज़न और बॉलीवुड के एक्टर्स कपिल के इस व्यवहार की खुले दिल से भर्त्सना कर चुके हैं और अब टीवी के एक और एक्टर ये हैं मोहबतें फेम करण पटेल ने भी कपिल पर निशाना साधा है.

वह पहले भी विभिन्न मुद्दों के बारे में मुखर रहे हैं और इस बार उन्होंने अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि कपिल शर्मा की घटना यह साबित करती है कि अगर आप क्षण भर के प्यार की जगह पूरी जिंदगी प्यार और सम्मान चाहते हैं तो आपको इसके लिए बहुत आसान काम करना है. अपने पैरों को हमेशा जमीन पर रखना चाहिए और अपने सर को हमेशा सम्मान से झुकाकर। करण ने तो अपनी बात कह दी लेकिन अब देखना यह है कि कपिल पर इसका कोई असर होता है की नहीं।

चैनल की माने तो महीने के आखिर में शो में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर

कपिल के शो में लौटने के लिए तैयार है सुनील लेकिन रख दी ये बड़ी शर्त

क्या आप जानते है पहली बार कौन सी फिल्म में काम किया था कपिल शर्मा ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -