करण जौहर ने 18 साल पुरानी आर्यन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की
करण जौहर ने 18 साल पुरानी आर्यन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की
Share:

बॉलीवडु के हमारे दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में जो के एक बार फिर से अपने बच्चों के चलते सुर्खियों में बन आए है. फिल्ममेकर करण जौहर जो के देखा जाए तो सरोगेसी के जरिये पैदा हुए बच्चे जिनके नाम है यश व रूही जो के आजकल अपनी उछलकूद भरी शरारतो के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां, करण जौहर जो के तुषार कपूर की ही तरह दो जुड़वाँ बच्चो के पिता के साथ साथ माँ भी है वह अपने बच्चो को खूब प्यार भी करते है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में करण जौहर को उनकी दोस्ती के लिए भी जाना जाता है. अक्सर उन्हें अपने दोस्तों के लिए पार्टी करते या फिर महंगे गिफ्ट देते देखा जा सकता है.

इनदिनों करण सोशल मीडिया काफी एक्ट‍िव हो गए हैं. उन्होंने अपने बहुत ही खास फ्रेंड शाहरुख खान के लिए एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है. हाल ही में करण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें आदित्य चोपड़ा हैं और करण की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है. 18 साल पुरानी इस तस्वीर में करण की गोद में कोई और नहीं बल्कि शाहरुख का बड़ा बेटा आर्यन है.

करण ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि अपने बेस्ट फ्रेंड आदी और भगवान की बच्चा आर्यन! समय कैसे बीत जाता है पता ही नहीं चलता!!! 18 साल पहले की फोटो. बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में जो के आजकल फिल्मो से कही ज्यादा अपने जुड़वाँ बच्चों यश व रूही के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -