अपनी फिल्म की लोकेशन के लिये करण की तलाश खत्म
अपनी फिल्म की लोकेशन के लिये करण की तलाश खत्म
Share:

अभी तक करण अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिये लोकेशन तलाश कर रहे थे पर अब उनकी तलाश खत्म हो गई है। करण को अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिये लोकेशन मिल गई है। करण फिल्म की शूटिंग लंदन मे करने जा रहे है। करण पूरे तीन साल बाद किसी फिल्म का निर्देशन करेंगे। 

2012 मे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म का निर्देशन करण ने किया था उसके बाद से उन्होने किसी भी फिल्म का निर्देशन नही किया है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म मे वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। इन तीनों ने एक साथ अपने करियर की शुरुवात की थी। इस फिल्म मे काम करके तीनों ने सभी के दिलो मे अपनी जगह बना ली थी। 

करण अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग को लेकर बहुत ही खुश और उत्साहित है। करण ने ट्वीट किया है कि वे अभी लंदन के रास्ते मे है। करण ने कहा कि 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग 10 दिनो मे शुरू हो जाएगी। करण के सबसे अच्छे दोस्त शाहरुख खान ने उन्हे उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिये शुभकामनाएं दी है। शाहरुख ने ट्वीट किया है कि करण अगर तुम्हें कॉस्ट्यूम्स की जरूरत हो तो मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूँ। शाहरुख ने करण से कहा कि तुम एक बहुत ही अच्छी और शानदार फिल्म बनाओगे। करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' 1977 मे आई फिल्म 'दूसरा आदमी' की रिमेक है। इस फिल्म मे ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा साथ काम कर रहे है।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -