देशभक्ति वाले वीडियो पर करण जौहर का खुलासा
देशभक्ति वाले वीडियो पर करण जौहर का खुलासा
Share:

करण जौहर ने अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के दौरान जारी किये अपने देशभक्त वाले विडियो के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

करण ने अपने इस बयान में कहा कि जो वीडियो जारी किया था वह जिंदगी की सबसे बुरी घटनाओं में से एक थी। उस समय मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मेरे सिर पर कोई बंदूक ताने खड़ा हो। उन्होंने कहा कि यह मेरे जीवन की बुरी घटना में से एक है।  

गौरतलब है कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेने की वजह से महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) ने कड़ा विरोध किया था। मनसे के कड़े  विरोध के चलते करण ने एक वीडियो जारी कर भविष्य में किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करने की बात कही थी। अपने इस वीडियो को करण ने अपने लिए सबसे दुखद बताया।

उन्होंने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान कहीं।  अपने इस साक्षात्कार में करण ने कहा कि मैं उस समय बेहद मुश्किल में फंस गया था। मैं खुद को विचारधारा और परिस्थिति के बीच फंसा महसूस कर रहा था। 

उन्होंने कहा कि वीडियो में जारी की गई मेरी भावना नही थी, लेकिन स्टूडियो, कलाकारों और फिल्म की टीम के प्रति मैं जवाबदेह हूं, इसलिए मुझे बयान देना पड़ा। जिसका मुझे मलाल है। 

करण ने आगे बताया कि कैमरे के सामने बैठकर अपनी राष्ट्रीयता और देशभक्ति के बारे में बोलना बेहद दुखद था। मैं पिछले दो दशकों से फिल्म उद्योग का हिस्सा हूँ और जब मुझे यह सब करने को कहा गया तो मैंने खुद को ठगा हुआ महसूस किया।  

वरुण से तुलना पर गोविन्दा का चौकाने वाला बयान

'बाबूजी ज़रा धीरे चलो' की ये एक्ट्रेस याद है ना आपको, नही तो देखिये ये Hot फोटोज

'चन्द्रनंदिनी' की नंदिनी जल्द ही नज़र आएंगी बॉलीवुड की इस फिल्म में, देखिये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -