करण की फिल्म में मसखरे की एंट्री.....
करण की फिल्म में मसखरे की एंट्री.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करन जोहर के बारे में तो सभी जानते ही है. करण जौहर ने बॉलीवुड की बहुत सी सफतलम फिल्मों का निर्माण किया है तथा उनकी बहुत सी फिल्मों ने सफलता के अनगिनत मुकामों को छुआ है. अब रणवीर सिंह व करण जौहर के बारे में सुनने को मिल रहा है कि रणवीर सिंह हमे करन जौहर की फिल्म में नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक  करन और रणवीर ने अब तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है।

जबकि दोनों में अच्छी दोस्ती है। कुछ दिनों पहले करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म राम लखन रीमेक के लिए रणवीर का नाम लिया जा रहा था, लेकिन फिल्म ही डिब्बे में बंद हो गई। रणवीर-करण अब किसी फिल्म में साथ काम करना चाहते हैं। चर्चा है कि करण एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म के लिए रणवीर को फाइनली अप्रोच किया है।

फिल्म की डेट्स और फीस पर भी बात चल रही है। उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही एक बड़ी घोषणा की जाए। अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म बेफिक्रे में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के विषय में यह भी चर्चा अब जोरो पर चल रही है की यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली  है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -