करन ने रामु को बोला, तुमने मेरा दिन बना दिया
करन ने रामु को बोला, तुमने मेरा दिन बना दिया
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिनेता रणबीर कपूर हमे जल्द ही एक साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आने वाले है. अब इस फिल्म का शानदार टीजर भी रिलीज हो गया है. एक मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर में एक तरफा प्यार, गहरी दोस्ती और टूटे दिल की कहानी की एक छोटी झलक दिखाई गई है. तथा फिल्म के इस टीजर को लेकर सोशल मीडिया में भी खासी चर्चा होती रही.

बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोग भी इस टीजर की खूब तारीफ कर रहे हैं. लेकिन ट्विटर पर एक ट्वीट ऐसा भी आया जिसने इस फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर का दिन बना दिया. यह ट्वीट किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा का था. अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले रामगोपाल वर्मा ने फिल्म का टीजर देखने के बाद ट्विटर पर लिखा, ‘इस टीजर में रनबीर कपूर के चेहरे का ‘लॉन्ग होल्ड ‘मुझे काफी पसंद आया.

यह दिखाता है कि आपने कितने जुनून से ये फिल्म बनाई है. बहुत ही शानदार.’ इसके बाद जवाब में करन जौहर ने लिखा, ‘रामू!! तुमने मेरा दिन बना दिया.’ करन को जवाब देते हुए रामगोपाल वर्मा ने फिर लिखा, ‘और आपने इस फिल्म के इतने बेहतरीन टीजर को दिखाकर मेरा और पता नहीं कितनों का दिन बना दिया.’ देखा जाए तो रामगोपाल वर्मा व करण जौहर एक दूसरे को कभी पसन्द नही करते है.  

टीजर में देखिये ऐश्वर्या-रणबीर के इंटिमेट सीन्स की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -