'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग पूरी
'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग पूरी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दर्शाया है तथा आज भी युवा शाहरुख़ खान की फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है। अभी वैसे भी अभिनेता शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. वैसे तो बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री के खास दोस्तों में शुमार होती है।

हाल ही में करण ने बताया कि जब शाहरुख खान ने उनकी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के गानों की तारीफ की तो उनकी आंखें भीग गई थीं। करण ने बताया कि वह इस फिल्म और उसके संगीत को लेकर काफी उत्सुक हैं और शाहरुख की राय उनके लिए काफी मायने रखती है।

बता दे की करण की इस फिल्म की शूटिंग जो की अब जाकर पूरी तरह से खत्म हो गई है. दीवाली पर रिलीज हो रही फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी करण ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। करण ने अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। निर्देशक करण जौहर ने लिखा 'फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। दीवाली पर रिलीज होगी 'ऐ दिल है मुश्किल'। अनुष्का के साथ काम करके मजा आया।' 

किंग खान ने करण को किया भावुक....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -