करण के काजोल पर कमेंट पर अजय बोले, 'आता माझी सटकली'...
करण के काजोल पर कमेंट पर अजय बोले, 'आता माझी सटकली'...
Share:

अभी जिस प्रकार से हमे यह तो पता चल ही चूका है की करण ने काजोल पर दुःख व्यक्त करते हुए काफी कुछ लिखा था व मिडिया में भी उनके यह बोल फाफी चर्चाओ में चल रहे है अब करण पर काजोल के पति अजय देवन यानि सिंघम ने भी दहाड़ लगाई है. जी हाँ अबकी बार अजय ने गुस्सा होते हुए करण को कुछ कहा है. गौरतलब है कि, बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार फिल्ममेकर करन जौहर की बायोग्राफी 'द अनसूटेबल ब्वॉय' में करन ने अपनी बायोग्राफी में काजोल और उनके रिश्ते पर भी खुलकर बात की।

करन ने इस रिश्ते के टूटने की कारण काजोल के पति अजय को बताया है साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया है कि अब वो और काजोल कभी वापस दोस्त नहीं बन सकेंगे। करन ने अपनी किताब में लिखा, "इट्स ओवर और वो कभी मेरी लाइफ में वापस नहीं आ सकती। मुझे नहीं लगता कि वो भी आना चाहती है। मैं कभी उनके साथ यूनिट के तौर पर कोई काम नहीं करना चाहता हूं।

हम आपको बता दें कि काजोल का बचाव करते हुए अजय देवगन ने करण को चेतावनी दी है कि फिल्मों को लेकर जो विवाद रहा और करण ने जो बोला, वहां तक तो सब ठीक है, लेकिन किसी को यह हक नहीं कि उनकी वाइफ के बारे में उल्टी-सीधी बात करे। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो अजय देवगन ने इस बारे में करन से फोन पर बात तक की है और उन्हें इस संबंध में आखिरी वॉर्निंग दी है।  

शाहरुख ने लिखा , 'मकर संक्रांति आ ही गई है, दिल की पतंग देखो 'उड़ी उड़ी जाए'....Video

अपने सपनों के आशियाने की तलाश में है यह जोड़ा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -