बिग बॉस के घर में हुआ अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट, पति से बोलीं- 'मुझे पीरियड्स...'
बिग बॉस के घर में हुआ अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट, पति से बोलीं- 'मुझे पीरियड्स...'
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें कई बार ख़बरों में रह चुकी हैं। अब बिग बॉस के घर में भी अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी हॉट टॉपिक बनी हुई है। हाल ही में अंकिता ये कहती सुनी गईं कि उन्हें अपनी तबीयत ठीक नहीं लग रही है। हर रोज शाम में उन्हें उल्टी जैसा महसूस होता है तथा खट्टा खाने का मन भी करता है। 

अंकिता की बात सुनकर रिंकू धवन और जिगना ने उनसे पूछ भी लिया था कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं तथा अब अंकिता लोखंडे शो में कुछ ऐसा बोलती सुनी गई हैं, तत्पश्चात, उनके प्रेग्नेंट होने की खबरों ने फिर से तूल पकड़ लिया है। दरअसल, नॉमिनेशन टास्क के बाद अंकिता हर रोज की भांति अपने पति विक्की जैन से लड़ती नजर आई। उनसे शिकायत करती दिखाई दी। पति से लड़ाई करते हुए अंकिता ने कहा कि उन्हें विक्की से एक हसबैंड के तौर पर अटेंशन चाहिए। अंकिता ने कहा- मैं ठीक फील नहीं कर रही हूं। 

अंकिता ने आगे कहा- मुझे अंदर से महसूस हो रहा है कि मैं ठीक नहीं हूं। मैं बीमार हूं। मुझे मेरे पीरियड्स भी नहीं आ रहे हैं। मैं घर जाना चाहती हूं। प्रेग्नेंसी चेक करने के लिए मेरा ब्लड टेस्ट भी हुआ है। मगर अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। आज फिर से मेरा यूरिन टेस्ट हुआ है। मेरे इमोशंस ऊपर-नीचे हो रहे हैं। मैं एक्सप्रेस नहीं कर पा रही हूं कि मैं किस चीज से गुजर रही हूं। मैं कंफ्यूज हूं। इसके लिए मैं किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा रही। अंकिता की बातों से कई लोगों को लग रहा है कि शायद वो गर्भवती हैं। हालांकि, अब टेस्ट की रिपोर्ट में क्या सामने आया, ये भी जल्दी पता चल जाएगा।

'गुम है...' की सई ने इस अदाकारा को बताया बिग बॉस का विनर, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को लेकर कह डाली ये बात

नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने पार की हदें, आग बबूला हुए अभिषेक

बिग बॉस में इस हफ्ते कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -