पांड्या के विवादित बयान के बारे में करण जौहर ने पहली बार बताई सच्चाई
पांड्या के विवादित बयान के बारे में करण जौहर ने पहली बार बताई सच्चाई
Share:

करण जौहर का चैट शो इन दिनों विवादों के घेरे में चल रहा है. जब से इस शो में क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या मेहमान बनकर आए हैं तब से इसे लेकर विवाद शुरू हो गया है. इन दोनों ही खिलाडियों को इस शो में आना काफी महंगा पड़ा. पांड्या और राहुल को अब अपने विवादित बयान के कारण दो मैचों से बाहर कर दिया गया.हाल ही में इस पूरे विवाद पर करण जौहर ने मीडिया से खुलकर बातचीत की है.

करण जौहर ने इस बारे में कहा कि, "मैंने नहीं सोचा था कि उन्होंने (राहुल और पांड्या) कुछ गड़बड़ की है. शो अपने नेचर के अनुरूप था. मुझे नहीं लगा था कि वे ऐसा करके मुसीबत में फंस जाएंगे. मैं खुद को दोषी मान रहा हूं. वे मेरे प्लेटफॉर्म पर थे. वे मेरे मेहमान बनकर आए थे." करण ने आगे ये भी कहा कि, "मैं उन दो स्पोर्ट्स पर्सन का इंटरव्यू कर रहा था, जिन्हें मैं फॉलो नहीं करता. मैं क्रिकेट के बारे में अवेयर नहीं हूं. मैं चाहता हूं कि क्रिकेटर्स मुझे दूसरा मौका दें. मेरी मां हार्दिक पांड्या की फैन हैं. जब उन्हें इस विवाद के बारे में पता चला तो वे बोलीं ये तुमने क्या किया. मैंने उन्हें समझाया कि मैंने कुछ भी नहीं किया. मैं समझ सकता हूं कि जिन महिलाओं का इन विवाद बयान से अपमान हुआ है, उनमें से एक मेरी मां भी हैं.''

वैसे ये पहली बार नहीं है जब करण ने इस मामले में बोलै हो बल्कि इससे पहले भी उन्होंने इस विवाद का जिम्मेदार खुद को बताया था. आपको बता दें पांड्या ने इस शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दें दिया था और इसके बाद से ही उनके सोशल मीडिया पर फजीहत हो रही है.

हार्दिक पांड्या के विवाद पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, खुद को बताया जिम्मेदार

Good News : अक्षय की अगली फिल्म की डेट आई सामने, करण जौहर ने किया ट्वीट

देशभक्ति के जज़्बे के बाद अब डर से होगा विक्की कौशल का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -