मैंने भी अपनी वर्जिनिटी (कौमार्य) खोया था......
मैंने भी अपनी वर्जिनिटी (कौमार्य) खोया था......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करन जोहर के बारे में तो सभी जानते ही है. करण जौहर ने बॉलीवुड की बहुत सी सफतलम फिल्मों का निर्माण किया है तथा उनकी बहुत सी फिल्मों ने सफलता के अनगिनत मुकामों को छुआ है. अभी वैसे भी देखा जाए तो सोशल मीडिया साइट्स पर बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों को हमेशा से ही निशाने पर लिया जाता रहा है व ऐसी हस्तियों की ट्रॉलिंग भी अब आम बात हो चली है. ऐसे में देखा गया है कि बहुत सी हस्तियां तो चुप रहती है परन्तु बहुत से होते है जो कि खुलकर इन बातो के लिए यूजर्स को अपने जवाब भी दे देते है। 

सुनने में आया है कि अब करन जौहर ने भी सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर अपने एक ऐसे राज को खोला है जिसको सुनकर आपके के भी पैरो तले से जमीन खिसक जाएंगी. अपने एक इंटरव्यू के दौरान करन ने बताया कि फिल्म कुछ कुछ होता है के निर्देशन के बाद जब मैं कुछ पॉपुलर हुआ तभी मैंने अपनी वर्जिनिटी (कौमार्य) खोई थी। उस वक्त मेरी उम्र 26 साल की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोटे होने की वजह से मुझे लोग काफी नजरअंदाज करते थे। मैं सेक्शुअली किसी को आकर्षित नहीं कर पता था।

मैं अपनी बॉडी से खुश नहीं था और ना ही मैं अपनी स्कीन के साथ कम्फर्टबल था। इसके बाद मैंने खुद पर काफी मेहनत की और फिर धीरे-धीरे मेरे आत्मविश्वास में काफी इजाफा हुआ। करन यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने पोर्न फिल्मों के बारे में भी अपनी सोच का खुलासा किया। उन्होंने लिखा कि मुझे पोर्न फिल्में अच्छी नहीं लगती। पता नहीं लोगों को पोर्न वीडियो सेक्सी क्यों लगते हैं और इन्हें देखकर उत्तेजित क्यों हो जाते हैं, जबकि मुझे ये सब अच्छा नहीं लगता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -