ट्रोलिंग करने वाले फैन को करण का करारा जवाब
ट्रोलिंग करने वाले फैन को करण का करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जोहर इन दिनों अपने बच्चो की देखभाल में लगे है. साथ ही में वे अपनी फिल्म बाहुबली 2 के प्रमोशन में भी लगे हुए है. लेकिन इसी के साथ में वे समय निकलकर सोशल मिडिया पर एक्टिव भी रहते है. ऐसे में करण जोहर ने ट्रोलिंग करने वाले लोगो को मुँह तोड़ जवाब दिया है.

दरअसल एक जर्नलिस्ट ने करण जोहर के साथ में लिए अपने इंटरव्यू को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. और इस वीडियो पर राहुल त्रिपाठी ABVP नाम के ट्विटर हेंडल से कमेंट किया गया. जिसमे लिखा था So a chhaka interviewing another chhaka. इस बात पर करण ने राहुल के इस ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा त्रिपाठी जी आपको रविवार की शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं, आप जल्दी स्वस्थ होंगे.

अपनी दवाएं लेना ना भूलें. साथ ही हर घंटे पर गार्गल करना ना भूलें. आपको बता दे कि करण के इस ट्वीट को करण के कई फेन्स ने पसंद किया. कुछ फेन्स ने करण को सलह दी कि उन्हें ऐसे फ़ॉलोअर्स को जवाब देने की कोई जरुरत नहीं. आपको बता दे कि करण सोशल मीडया पर हमेशा एक्टिव रहते है. और अपने कमेंट्स के कारण सुर्खियों में बने रहते है. हाल ही में उनके घर में सेरोगेसी के जरिये दो जुडंवा बच्चे ने जन्म लिया है. जिनका नाम यश और रूही है.

अपनी पार्टी में दूंगा कंगना को न्योता, करण जौहर

करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....

अबराम फिर से माँ गौरी संग नटखट अंदाज में नजर आया, देखे Photo

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -