करण ने क्यों नहीं किया मानुषी को साइन
करण ने क्यों नहीं किया मानुषी को साइन
Share:

2017 में भारत को सबसे ज्यादा गौरवान्वित करने वाली महिला मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों काफी खबरों में चल रही हैं. मानुषी की ख़ुशी का कारण यह है कि उन्हें पहली बार डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में जगह मिली है. अभी कुछ समय पहले ख़बरें थी कि मानुषी जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करती नज़र आएँगी. इसमें करण जौहर का नाम सबसे पहले सामने आ रहा था कि यह करण की मूवी 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' से अपना डेब्यू दे सकती हैं. इस बात का खुलासा खुद करण ने किया था.

बॉलीवुड के गलियारों में चल रही इस तरह की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर करते हुए करण ने कहा कि, "मानुषी ने देश को जो गौरव दिलाया है, मैं उसका सम्मान करता हूं. लेकिन फिलहाल मैंने उन्हें 'स्टूडेंट आफ द ईयर 2' के लिए साइन नहीं किया है. इस तरह की खबरें आईं, लेेकिन इनमें कोई सच्चाई नहीं है. आगे अपनी बात को जारी रखते हुए करण ने बताया कि, "मैं पर्सनली जानता हूं कि मानुषी कितनी खूबसूरत इंसान है. हालांकि उनके विनर बनने के बाद मैं उनसे नहीं मिल पाया हूं. मैं उनसे मिलना चाहता हूं."

खबरें हैं कि करण ने अपनी इस आगामी मूवी के लीड स्टारकास्ट में चंकी पांडे कि बेटी अनन्या और टाइगर श्रॉफ का नाम शामिल कर लिया है.अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मानुषी कौनसी बॉलीवुड मूवी से अपने करियर की शुरुआत करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जोहर की मूवी से डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी

डब्बू के कैलंडर में नज़र आया मानुषी का हॉट लुक

इन दिनों वेकेशंस एन्जॉय कर रही है मिस वर्ल्ड 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -