करण जौहर ने कहा, 'मुझे इसका दुख है'
करण जौहर ने कहा, 'मुझे इसका दुख है'
Share:

जी हां बता दे कि, फिल्ममेकर करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने न्‍यूजर्सी में हुए आईफा अवॉर्ड्स में भी 'नेपोटिज्‍म रॉक्‍स' का नारा लगा कर फिर से इस विवाद को बढ़ा दिया है. लेकिन जिसके बाद अब फिल्ममेकर करण जौहर को अपनी इस बात का पूरी तरह से पछतावा हो रहा है.

गौरतलब है कि, आइफा में शो के होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’ बोलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया था. समारोह की मेजबानी कर रहे करण जौहर और सैफ अली खान ने कंगना पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन ‘ढिशूम’ में सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए. सबसे पहले सैफ ने 'भाई-भतीजावाद' का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया क्योंकि उनके पिता निर्देशक डेविड धवन हैं.

अब करण जौहर ने अपनी एक चर्चा के दौरान अपनी इस टिप्‍पणी पर अफसोस जताया है. करण ने बात करते हुए कहा, ' मैं पूरी तरह इस बात पर विश्‍वास करता हूं कि परिवारवाद काम नहीं करता. अगर कुछ मायने रखता है तो वह है सिर्फ टैलेंट, मेहनत और समर्पण. जो हमने कहा था, वह सिर्फ मजाक था और मुझे लगता है वह गलत जगह पर, गलत तरीके से ले लिया गया. मुझे इसका दुख है.' बहरहाल अभी तो करण जौहर के बच्चे भी खासा सुर्खियों में चल रहे है.

पापा है फेविकोल का मजबूत जोड़, रणबीर कपूर

मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...

आलिया भट्ट का अपना म्यूजिक ऐल्बम


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -