मैं मंडप में था और मेरा प्यार किसी और के साथ...
मैं मंडप में था और मेरा प्यार किसी और के साथ...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करन जौहर जो कि अभी हाल ही में नए नए जुड़वाँ बच्चे जिनके नाम है रूही व यश के पापा बने है. अभी हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा है कि अपने बच्चों को पहली बार देखना उनके जीवन का सबसे अभिभूत करने वाला अनुभव था. करन ने इस बात का खुलासा किया कि उनके जुड़वा बच्चे...बेटी रूही और बेटा यश...का जन्म समय से पहले हो गया. करन जोहर ने अपनी एक चर्चा के दौरान कहा कि, जब मैंने उन्हें पहली बार देखा, मुझे पता ही नहीं चला कि मेरी आंखों से आंसू निकल रहे हैं.

यह सबसे अभिभूत करने वाली भावना थी, जो मैंने इससे पहले शायद ही कभी महसूस की हो.साथ ही करण जौहर ने अपने बयान में यह भी कहा की  उन्हें "हैप्पी मैरिज' करने वाले कपल से जलन होने लगी थी. करन ने कहा, "लोग मुझसे कहते हैं कि हिन्दी फिल्में थिएटरिकल और ड्रेमेटिक होती हैं. लेकिन ये कहीं न कहीं रियल लाइफ से भी जुड़ी होती हैं.

मैं उस शादी के मंडप में बैठा था, जहां मेरा प्यार किसी और से शादी कर रहा था. जब यह सब होता है तो आप सोचने लगते हो कि आप इससे जीवन में कभी नहीं उबर सकते.' फिल्ममेकर करन जौहर ने आगे कहा कि, 'इंडस्ट्री में होने वाली 'हैप्पी मैरिज' मेरे लिए आहत करने वाली होती थी'. खेर अभी तो में अपने बच्चो के परवरिश में ध्यान लगाए हुए हूँ.' 

बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस पार्टी में दिखी वरुण-आलिया की मस्ती

मैं अपने बच्चों की माँ बनूंगा....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -