अरे करन जौहर, शादी नहीं कर सकते? कोई बीमारी है तो एडोप्ट कर लो. सरोगेसी का क्या नाटक है ये?
अरे करन जौहर, शादी नहीं कर सकते? कोई बीमारी है तो एडोप्ट कर लो. सरोगेसी का क्या नाटक है ये?
Share:

फिल्ममेकर करण जौहर दो जुड़वाँ बच्चो के पापा बन गए है. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने है. करण जौहर के इन जुड़वाँ बच्चो में एक बेटा तो एक बेटी है. रिपोर्ट के मुताबिक बच्चों का जन्म अंधेरी के मसरानी अस्पताल में हुआ है. जैसे ही बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को इस बात की जानकारी लगी तो करण जौहर को बधाइयां देने का सिलसिला तेजी से जारी हो गया है तो वही अब करन जौहर पर समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता अबू आजमी ने भी जबरदस्त कटाक्ष करते हुए करन के बारे में कुछ ऐसा कहा है की अच्छे अच्छो के भी कान खड़े हो जाए.

जी हाँ, अपने बयान में समाजवादी नेता अबू आजमी ने करन पर सवाल उठाए हैं. अबू आजमी ने कहा है कि इतने बड़े हो गए, शादी नहीं कर सकते? कोई बीमारी है तो एडोप्ट कर लो. सरोगेसी का क्या नाटक है ये? न्यूज़ एजेंसी ANI के ट्वीट किए वीडियो में अबू आजमी कह रहे हैं, ‘शादी करना कोई गुनाह थोड़े ही है.

भगवान ने दुनिया में जितने लड़के पैदा किए हैं, उतने ही लड़कियां पैदा की है. जोड़ा बनाया, उनके लिए जोड़ा ही नहीं बनाया. सरोगेसी कानून के बारे में मुझे नहीं पता है लेकिन शादी करनी चाहिए. मैं मजाक नहीं उड़ा रहा हूं.’

करन ने कंगना को गुस्से में कहा, 'महिला होने का फायदा मत उठाओ....

करण जौहर के दोनों बच्चे दो सप्ताह और रहेंगे हॉस्पिटल में......क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -