करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का रहा झन्नाटेदार तड़का....
करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का रहा झन्नाटेदार तड़का....
Share:

SS राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 1500 करोड़ रुपये से भी ऊपर का कलेक्शन कर लिया है व यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है.

देखा जाए तो निर्देशक एसएस राजामौली की यह फिल्म अब अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और भी तेजी से आगे बढ़ रही है. फिल्म के अच्छे कलेक्शन से बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर भी खासा प्रसन्न है तथा उन्होंने अपने एक बयान में इसे एक अद्भुत क्षण करार दिया है. इसके लिए उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया.

जिसमे हमे बॉलीवुड की कई दिग्गज दिग्गज हस्तियां नजर आई. करण जौहर की इस पार्टी में हमे उनके क्लोज फ्रेंड्स और बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. पार्टी में शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान भी पहुंचीं. उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग कैप पहन रखी थी. वहीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता इस दौरान मीडिया को देखकर चेहरा छुपाती नजर आईं. इनके अलावा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, श्वेता बच्चन, नेहा धूपिया, निताशा नंदा भी पार्टी एन्जॉय करते दिखे. 

बाहुबली पर खिलाड़ी का खिलखिलाता बयान...

कैटरीना की चांदी मिली सलमान-करण के बैनर की फिल्म, अक्षय होंगे साथ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -