कपूर परिवार फिर दिखा एक साथ, रणबीर रहे गायब
कपूर परिवार  फिर दिखा एक साथ, रणबीर रहे गायब
Share:

बॉलीवुड की कपूर फैमिली की अगर बात करे तो कपूर्स का टशन एक तरफ और दूसरे परिवारों का टशन एक तरफ. हाल ही में कपूर परिवार, दूसरे पंजाबी परिवारों की तरह एक एक साथ डिनर करते दिखाई दिए. हालाँकि कपूर खानदान का हमेशा से यह ट्रेंड चलता आ रहा है, जिसमें पुरे परिवार के साथ डिनर करते नजर आते है. डिनर पर करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर पुरे परिवार के साथ दिखाई दिए. 

पार्टी की फोटोज करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा है " #familylunch #alwaysthebest " पार्टी में कही भी तैमूर और सैफ अली खान नहीं दिखाई दिए. इससे पहले भी मार्च महीने में ही यह परिवार लंच करते दिखाई दिया था, जो स्वर्गीय शशि कपूर की याद में था. वहीं कपूर खानदान के रणबीर कपूर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी दिखाई नहीं दिए.

बता दें, ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' के शूट में अमिताभ बच्चन के साथ व्यस्त है, वहीं रणबीर कपूर भी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में बीजी है, वहीं नीतू कपूर रणबीर कपूर के साथ है. 2017 के बाद से कपूर्स की यह दूसरी पार्टी है जिसमें सभी सदस्य एक साथ नजर आए है. रणधीर ने पिछली पार्टी में कहा था "मेरे अंकल (शशि कपूर) हमेशा से कहा करते थे कि मौका चाहे कोई भी हो, सेलिब्रेशन हमेशा होना चाहिए, इंसान तो आते जाते रहते है, लेकिन सबसे जरुरी है खुशिया, इन्हें संभाल के रखो और ज़िंदगी को खूब एन्जॉय करो"

किंग खान का परिवार पंहुचा ताज का दीदार करने

सलमान ने अपने जीजा की फिल्म से हटवाए लिपलॉप सीन

आइटम डांस का तड़का लगाने वाली अभिनेत्री करेंगी अब लोक नृत्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -