CAA : शाहीन बाग में गोली चलाने वाला शख्स निकला बसपा सुप्रीमो मायावती का फैन
CAA : शाहीन बाग में गोली चलाने वाला शख्स निकला बसपा सुप्रीमो मायावती का फैन
Share:

दिल्ली में लगातार शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. इस प्रदर्शन के निकट गोली चलाने वाला युवक कपिल बैंसला कथित तौर पर ‘बहनजी’ का फैन रहा है. उसने 2017 में सोशल मीडिया के जरिए बसपा का जमकर प्रचार किया था. खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट बताती है कि आरोपी कपिल ने अपने फेसबुक पेज पर यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कई पोस्ट डाली थी. ये सभी पोस्ट बसपा सुप्रीमो मायावती औरउनकी पार्टी के समर्थन में थी.अधिकांश पोस्ट जनवरी और फरवरी- 2017 के दौरान डाली गई थी. जून 2017 में कपिल का फेसबुक अकाउंट बंद हो गया.

इस भाजपा सांसद को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट ने जारी किया जमानती वारंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शुक्रवार शाम पौने पांच बजे शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन के निकट एक युवक ने देशी पिस्तौल से हवाई फायर कर दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने दो फायर किए थे. मौके से गोली के दो खोखा बरामद किए गए हैं. चूंकि वहां पर पुलिस का बैरिकेड लगा था, इसलिए आरोपी को तुरंत गिरफ्त में ले लिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक से पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपी ने अपना नाम कपिल बैंसला बताया है. वह नोएडा के निकटवर्ती दल्लूपुरा इलाके का रहने वाला है.

फ्लोरिडा के चर्च में गोलीबारी का शिकार हुए लोग, 2 लोगों की मौत

गोली चलाने के बाद पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी वह युवक 'जय श्री राम' के नारे लगाता रहा. जब युवक से यह पूछा गया कि उसने गोली क्यों चलाई है तो उसका कहना था कि हमारे देश में ये क्या हो रहा है. इतने दिन से सड़क बंद है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा. उस युवक ने अपना नाम कपिल गुर्जर बताते हुए कहा, हमारा देश हिंदू राष्ट्रवादी क्षेत्र है.

पाकिस्तान में हिन्दू मंदिर तोड़ने वाले चारों आरोपी रिहा, शिकायतकर्ता ने वापस लिया केस

भीषण बाढ़: चपेट में आया दक्षिण पूर्व तंजानिया, कई लोगों ने अपनी जान गवाई

47 साल बाद यूरोपीय संघ से बाहर हुआ ब्रिटेन, जानिए भारत पर क्या पड़ेगा असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -