'भाजपा से मिलीभगत' को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, कपिल सिब्बल ने ट्विटर से हटाया 'पार्टी' का नाम
'भाजपा से मिलीभगत' को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, कपिल सिब्बल ने ट्विटर से हटाया 'पार्टी' का नाम
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस कार्यसमिति की बड़ी एवं महत्वपूर्ण मीटिंग चल रही है। इस बीच राहुल गांधी और कपिल सिब्बल के बीच मतभेद खुलकर सामने आ गए हैं। राहुल गांधी के भाजपा से सांठगांठ के आरोप के बाद कपिल सिब्बल ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के खिलाफ हमला बोला है। सिब्बल ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस शब्द भी हटा लिया है।

उल्लेखनीय है कि सोनिया गांधी की अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश के बाद राहुल गांधी ने एक बड़ा बयान दिया था। जिसके बाद CWC की मीटिंग में ही आरोप को लेकर नया बवाल मच गया है। दरअसल, राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिन-जिन नेताओं ने पार्टी नेतृत्व में सुधार के लिए सोनिया गांधी को पत्र भेजा हैं, वे सभी भाजपा से​ मिले हुए हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर भड़के कपिल सिब्बल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी कहते हैं कि "हमारी भाजपा से मिलीभगत है" विगत 30 वर्षों में कभी भी किसी मुद्दे पर भाजपा के पक्ष में बयान नहीं दिया। फिर भी "हमारी भाजपा से मिलीभगत है"।

भाजपा के साथ सांठगांठ के बयान पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यदि वह किसी भी तरह से भाजपा से मिले हुए हैं, तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे। आजाद ने कहा कि चिट्ठी लिखने का कारण कांग्रेस की कार्यसमिति था।

कोरोना की चपेट में आए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, शुरू होने वाला है मॉनसून सत्र

पीएम मोदी से ममता बनर्जी की अपील- 'टाली जाएं NEET, JEE की परीक्षा'

यूपी सरकार के विरुद्ध सड़क पर उतरे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, किया जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -