उन्नाव गैंग रेप पर कपिल सिब्बल ने कहा, बेटी बचाओ या बेटी छुपाओ
उन्नाव गैंग रेप पर कपिल सिब्बल ने कहा, बेटी बचाओ या बेटी छुपाओ
Share:

उन्नाव : उन्नाव गैंगरेप केस में यूपी पुलिस ने मामले की जांच अब सीबीआई को सौप दी गई है. उन्नाव गैंगरेप केस बीजेपी विधायक से जुड़े होने के कारण मामले को लेकर विपक्ष ने योगी की बीजेपी सरकार के साथ मोदी पर भी हमले किये है. कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने मोदी के नारे बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ पर तंज कसते हुए कहा है कि 'बेटी बचाओ या बेटी छुपाओ '. सूत्रों के अनुसार आज राहुल गाँधी उन्नाव गैंगरेप केस पीड़िता के परिवार से मिलने उन्नाव आ सकते है.

इससे पहले कल हुई एसआईटी जांच पर पुलिस, प्रशासन और अस्पताल स्तर पर बड़ी लापरवाही सामने आई है. तीन अधिकारियों को सस्पेंड भी किया गया है, लेकिन आरोपी विधायक की गिरफ्तारी के सवाल पर यूपी के डीजीपी ओपी सिंह कहा कहना है कि वह अभी सिर्फ आरोपी हैं. उनके गिरफ्तारी का फैसला सीबीआई करेगी. डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि विधायक जी के खिलाफ दोष साबित नहीं हुआ है. उनके खिलाफ सिर्फ आरोप लगा है.

उन्नाव गैंगरेप केस पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर उन पर आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. इस केस की जांच की सिफारिश सीबीआई से की गई है. इस मामले की जांच अब सीबीआई ही करेगी और विधायक को गिरफ्तार करना है या नहीं यह उसका फैसला होगा. डीजीपी ने आरोपी को जब 'माननीय विधायक' कहा तो इस पर भी बवाल खड़ा हो गया. वही उन्नाव गैंगरेप केस पीड़िता ने विधायक की गिरफ्तारी की मांग इंसाफ की गुहार लगाते हुए की है. पीड़िता का कहना है कि उसे और उसके परिवार को विधायक से जान का खतरा है. 

उन्नाव गैंगरेप : डीजीपी के 'माननीय विधायक' और मामले के 260 दिन

उन्नाव गैंगरेप पर राहुल गाँधी की प्रतिक्रिया

उन्नाव रेप केस में सामने आई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -