कपिल शर्मा की गिन्नी के साथ कुछ इस तरह हुई थी प्रेम कथा शुरुआत
कपिल शर्मा की गिन्नी के साथ कुछ इस तरह हुई थी प्रेम कथा शुरुआत
Share:

कपिल शर्मा ने जितनी सुर्खिया अपनी सगाई के ट्वीट पर नहीं बटोरी जितनी उनके दोस्त सुनील से झगडे की खबर पर उनके फेन्स से उन्हें लताड़ना मिली है. लेकिन हम बात कर रहे ही कपिल के प्यार की शुरुआत की. कपिल और गिन्नी का नाम आजकल हर किसी की जुबान पर आ रहा है. यह तो सभी जान गए है की अपनी फिल्म फिरंगी की रिलीज के बाद कपिल शर्मा गिन्नी यानी भवनीत चतरथ से शादी करने वाले है लेकिन यह कोई नहीं जनता की वे गिन्नी से कब और कहाँ मिले कैसे इनके बीच एक दूसरे के लिए प्यार उमड़ा और ये शादी करने के लिए तैयार हो गए. 

गिन्नी इतना प्रसिद्ध नाम नहीं था लेकिन अब वे कपिल की  बैटर हाफ यानी पत्नी बनने वाली है तो हो गयी ना सेलिब्रिटी. तो आइये जानते है कपिल और गिन्नी का मिलान कैसे हुआ.......

दरअसल सच तो यह है की कपिल और गिन्नी एक दूसरे को एक या दो महीने से नहीं बल्कि स्कूल के समय से ही जानते है. दोनों साथ में एक क्लास में ही स्टूडेंट थे. गिन्नी तो कपिल से बहुत पहले से प्यार करती थी लेकिन कपिल को गिन्नी से बहुत दिनों बाद प्यार हुआ. गिन्नी अक्सर कपिल के घर भी आना जाना करती थी. कपिल के घर वालो को गिन्नी बहुत ही पसंद थी लेकिन कपिल ने कभी अपने शर्मीले स्वाभाव के चलते घर पर दोनों के प्यार की बात नहीं बतायी. हाल ही में जब कपिल आस्ट्रेलिया से वापस आए तो आते ही उन्होंने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर दिया. 

तब जाकर कपिल की फेमिली को पता चला की कपिल गिन्नी से शादी के लिए तैयार है. और यह कपिल का अपने परिवार को एक और बड़ा तोहफा था. अब तो सभी को इसी बात का इंतज़ार है की कपिल जल्द से जल्द गिन्नी से शादी कर ले. खासकर कपिल की माँ क्योकि वे नहीं चाहती की कपिल की लाइफ में गिनी के अलावा कोई मुम्बई वाली आ जाए. 

पाकिस्तानी महिला पायलट की खूबसूरती ने मचा दिया पूरी दुनिया में तहलका

मेरा वजन कभी इतना नहीं था....

सरकार3 पर बॉम्बे हाईकोर्ट की टेढ़ी नजर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -