'द कश्मीर फाइल्स' के चलते विवादों में आए कपिल शर्मा अब इस हाल में आए नजर
'द कश्मीर फाइल्स' के चलते विवादों में आए कपिल शर्मा अब इस हाल में आए नजर
Share:

टीवी जगत की मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर उनके शो को बॉयकॉट करने तक की मांग उठी थी। मगर स्वयं अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मामले को लेकर सफाई दी तो अब जाकर कपिल शर्मा खुश हुए। कपिल शर्मा अब बिल्कुल एनर्जेटिक मूड में आ गए हैं तथा स्वयं को बेहतर बनाने की तरफ अग्रसर हो गए हैं।

वही कपिल शर्मा और उनका शो आए दिनों किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बना रहता है, मगर इस बार तो कपिल भी और उनका शो भी विवादों के घेरे में आ गया था। जी हां, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रमोशन ना करने को लेकर उनकी समस्या बढ़ गई थीं। इस के चलते सोशल मीडिया पर अनुपम खेर द्वारा दिया गया एक इंटरव्यू जमकर वायरल हुआ जिसमें उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि उन्होंने स्वयं ही शो में जाने से इंकार कर दिया था। जिसके पश्चात् ही कपिल चैन की सांस ले पाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही इस विवाद के पश्चात् कपिल शर्मा में जोश भर गया है या यूं कह सकते हैं कि कपिल शर्मा अपने सेट पर आए फिट स्टार्स को देख उन्हें भी फिट होने का जोश चढ़ गया है। फिल्हाल तो हाल ही में कपिल ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में वे जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। इस वीडियो को देख प्रशंसक भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक शख्स ने कहा भाई इस बार 6 पैक बनाकर ही रहेंगे। तो दूसरी बार लिखा- क्या बात है कपिल इस बार लगता है कर ही लोगे। बता दें कि कपिल के दो छोटे बच्चे हैं एक बेटी एवं एक बेटा जिसकी फोटो वे आए दिनों सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। 

TVS ने लॉन्च किया ऐसा स्कूटर जो मानेगा आपकी सारी बात, जानिए कैसे...?

इस कारण पति रितेश से अलग हुई राखी सावंत, एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

उर्फी जावेद ने पहन ली इतनी टाइट ड्रेस कि चलना हुआ मुश्किल, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -