क्या कपिल की शादी में बाराती बनकर जाएंगे डॉक्टर मशहूर गुलाटी?
क्या कपिल की शादी में बाराती बनकर जाएंगे डॉक्टर मशहूर गुलाटी?
Share:

इन दिनों लगातार शादी की खबरों के बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की शादी भी जल्द होने वाली है. जी हाँ, कपिल की शादी उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी से होने जा रही हैं. दोनों इसी साल 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. ऐसे मे कपिल शर्मा की शादी के लिए उन्होंने रिश्तेदारों, दोस्तों और बॉलीवुड स्टार्स को अपनी शादी का इन्वीटेशन भेजना शुरू भी कर दिया है. ऐसे मे बीते दिनों ही कपिल शर्मा को अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में देखा गया था जहाँ उन्होंने जमकर सभी को हंसाया था. वहीं वहां पर भी वह बिग बी को अपनी शादी का इन्वीटेशन देकर लौटे थे.

इसी के साथ कपिल शर्मा की शादी में कॉमेडी वर्ल्ड और बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचेंगे अब यहाँ पर सवाल यह उठता है कि क्या कपिल के करीबी दोस्त रहे सुनील ग्रोवर भी उनकी शादी में जाएंगे..? यह सवाल इस समय सभी के मन मे है और इस सवाल का खात्मा तब ही होगा जब कपिल की शादी होगी.

आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच इन दिनों एक बार फिर से टेंशन बढ़ गई है क्योंकि दिसंबर में कपिल शर्मा नया शो लेकर आ रहे हैं तो उनके साथ-साथ सुनील भी कानपुर वाले खुराना बनकर 15 दिसंबर से कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं अब दोनों के शोज मे टीआरपी किसे ज्यादा मिलती है और कौन सा शो ज्यादा पॉपुलर होता है यह देखना काफी दिलचप्स होने वाला है..?

पुराने अंदाज में नजर आए कपिल, जुटे अपकमिंग शो के प्रमोशन में

कपिल ने की टीवी पर वापसी, जारी हुआ शो का शानदार टीजर

अपनी वापसी को लेकर कपिल ने दिया चौकाने वाला बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -