नीतू ने भी सभी के सामने ऋषि का 'खुल्लम खुल्ला..' खोल दिया राज.....
नीतू ने भी सभी के सामने ऋषि का 'खुल्लम खुल्ला..' खोल दिया राज.....
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर जो की अपने विवादित बोल के बाद अपनी आत्मकथा पर लिखी किताब 'खुल्लम खुल्ला ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' के चलते भी आजकल सुर्खियों में बने हुए है. जी हाँ, सुनने में आया है की जिस प्रकार से पूर्व में अपने बयान में हमारे ऋषि कपूर साहब ने एमपी की बदहाल सड़को पर अपने तंज कसे थे.

अब वह हमे कपिल के शो पर अपनी पत्नी नीतू संग नजर आ रहे है. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपनी पत्नि नीतू सिंह के साथ कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. ऋषि कपूर अपनी किताब खुल्लम-खुल्ला के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे. इस दौरान बातो ही बातो में अभिनेत्री नीतू सिंह ने भी ऋषि के बारे में बहुत से राज का पर्दाफाश किया.

एक सवाल के जवाब में नीतू ने यह भी बताया कि जब ऋषि जी घर पर होते हैं तो हर बात पर कमियां निकलते हैं तब वह हमेशा यही सोचती हैं कि इन्हें घर पर नहीं बल्कि बाहर रहना चाहिए. वह आगे बताती हैं कि जब ऋषि कपूर उन्हें शुरू में डेट करते थे तब वह अपने प्यार का इजहार करते थे लेकिन शादी के बाद उन्होंने कभी भी प्यार का इजहार नहीं किया, शायद शादी के बाद इनका प्यार खत्म हो गया. इस  तरह से नीतू ने ऋषि के बारे में बहुत से खुलासे शो पर किए.  

ऋषि व नीतू ने रणबीर का शादी वाला Offer ठुकराया....

अब कपिल के शो पर ऋषि व नीतू का नजर आया खुल्लम खुल्ला....देखिये तस्वीरे



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -