कपिल मिश्रा होेंगे दिल्ली के नए कानून मंत्री
कपिल मिश्रा होेंगे दिल्ली के नए कानून मंत्री
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर पर फर्जी डिग्री रखने को लेकर लगे आरोप और इस संबंध में गिरफ्तारी होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा को नया कानून मंत्री बनाए जाने की घोषणा की गई है। माना जा रा है कि कपिल मिश्रा जल्द ही कानून मंत्री के पद की शपथ ग्रहण करेंगे। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ विधायक और कानून मंत्री जितेंद्र सिंह पर गिरी गाज के बाद आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा को राज्य का नया कानून मंत्री घोषित कर दिया है।

माना जा रहा है कि जल्द ही कपिल पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। मामले में कहा गया है कि श्री तोमर ने फर्जी डिग्री धारण किए जाने के मामले में अपने मंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया था। जिसके बाद श्री मिश्रा को कानून मंत्री बनाए जाने की बातें सामने आने लगी थीं।

हालांकि श्री मिश्रा के नाम के पहले विधायक अल्का लांबा, पूर्व कानूनमंत्री सोमनाथ भारती आदि के नाम पर चर्चा की गई लेकिन बाद में श्री मिश्रा का ही नाम तय हो गया। कपिल को पार्टी का एक तेज तर्रार और कर्मठ नेता माना जाता है। वे इंडिया अगेंस्ट करप्शन कैंपेन से भी जुड़े रहे हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -