हमें फ़साने के लिए BJP के इशारे चल रहे कपिल मिश्रा : संजय सिंह
हमें फ़साने के लिए BJP के इशारे चल रहे कपिल मिश्रा  : संजय सिंह
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में अंर्तकलह का दौर है। जहां पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सतेंद्र जैन से 2 करोड़ रूपए लेने का आरोप लगाया था वहीं अब आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने उनकी आलोचना की और कहा कि कपिल मिश्रा के आरोप बेबुनियाद हैं यह एक बड़ी साजिश हैं। संजय सिंह ने कहा कि यह तो राज्य सरकार को नीचे गिराने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि लगता है कि एसीबी और कपिल मिश्रा दोनों भाजपा की भाषा बोलने लगे हैं। संजय सिंह ने कहा कि देश में बड़े पैमाने पर जवान शहीद हो रहे हैं।

मगर इसके बाद भी केंद्र सरकार दूसरे देश के इन हमलों पर चिंतन नहीं कर रही है बल्कि वह तो आम आदमी पार्टी के पीछे लगी हुई है। भारतीय जनता पार्टी विपक्ष की आवाज़ को रोकने में लगी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी तो स्वयं ही भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टाॅलरेंस की नीति पर कार्य करती है इतना ही नहीं भाजपा की सरकार तो आम आदमी पार्टी को समाप्त करने में लगी है पार्टी का गला घोंटा जा रहा है। हमने तो पांच साल केजरीवाल का नारा दिया था और सरकार को स्थायीरूप से पांच साल चलाऐंगे।

हम अपने उपर लगे आरोप से घबरा नहीं रहे हैं। कपिल मिश्रा एसीबी कार्यालय पहुंचे एसीबी के बाहर आने के बाद पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि टैंकर घोटाले को लेकर एसीबी को जानकारी दी गई है। कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्होंने सीबीआई से मिलने के लिए समय की मांग की है। उनका कहना था कि उनका और सत्येंद्र जैन का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा लें। वे कुछ भी गलत नहीं कह रहे हैं वे अपने दावे पर अड़े रहे।

गौरतलब है कि उन्होंने कहा कि मैंने एसीबी को सीएम केजरीवाल को लेकर जानकारी दी और टैंकर घोटाले में आशीष तलवार व विभव पटेल के नाम का उल्लेख भी किया। उत्तरप्रदेश के उपराज्यपाल एसीबी से इस मामले की जांच करवाने और करीब 7 दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करने की बात कह रहे हैं। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के संयोजक गुरप्रीत गुग्गी ने कपिल मिश्रा के आरोपों का समर्थन भी किया।

अमानतुल्लाह मामले में कुमार विश्वास का समर्थन करने वाले विधायको पर गिरी गाज

डालिये एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर

AAP में बगावत, भ्रष्टाचार को लेकर कपिल मिश्रा आज करेंगे बड़ा खुलासा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -