डालिये एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

RPS ने KKR को घरेलु मैदान पर ही दी 4 विकेट से मात

आज एक बार फिर आईपीएल-10 में दर्शको को शानदार रोमांचक मैच देखने को मिला. KKR और RPS के बीच एक और शानदार झड़प हुई जिसमे RPS ने KKR को 4 विकेट से हरा दिया.

AAP में विवाद खत्म- अमानतुल्ला पार्टी से बाहर, विश्वास को बनाया राजस्थान का प्रभारी

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में हुआ विवाद आखिरकार समाप्त हो गया। दरअसल पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के बीच जो उहापोह की स्थिति बनी थी वह अब नतीजों पर पहुंच गई है।

महामहिम राष्ट्रपति के हाथों अक्षय व सोनम हुए सम्मानित

आज अक्षय कुमार के लिए यह गौरव का क्षण है कि भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के तहत अक्षय कुमार व सोनम कपूर को सम्मानित किया गया है.

हर्बल मेडिसीन के बाजार में आयुर्वेद से भारत दे सकता है बड़ा योगदान

हरिद्वार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरिद्वार में पतंजलि रिसर्च सेंटर के शुभारंभ अवसर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पतंजलि रिसर्च सेंटर का अवलोकन किया और यहां उपलब्ध मशीनों के बारे में जाना।

भारत ने जारी किया पाकिस्तान उच्चायुक्त बासित को समन, राष्ट्रीय सुरक्षा पर हुई बैठक

नई दिल्ली। भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को समन जारी किया। भारत में पाकिस्तान द्वारा किए गए सीज़फायर और उसके सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों के प्रति की गई बर्बर कार्रवाई को लेकर भारत ने पाकिस्तान को जवाबदेह बताया है।

केंद्र सरकार ने कहा नागरिकों का अपने शरीर पर पूर्ण अधिकार नहीं

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से कहा कि नागरिक अपने शरीर के अंगों पर "पूर्ण" अधिकार का दावा नहीं कर सकते.

एबी डीविलियर्स भी खौफ में आ जाते है जब ये आते है मैदान पर

एबी डीविलियर्स क्रिकेट कि दुनियां में एक जाना माना नाम है यदि वे पिच पर उपस्थित है तो अच्छे अच्छे गेंदबाज भी गेंद फेंकने में घबराते है.

अब पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है : वीरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली: पाकिस्तान की नापाक हरकतों के विरोध में उतरे क्रिकेटर गौतम गंभीर के बाद पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कर रहे है.

FBI कर्मचारी को ISIS आतंकी से हो गया प्यार, शादी करने के लिए सीरिया भागी

वॉशिंगटन। अमेरिका की संघीय जांच एजेंसी एफबीआई को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि इसमें कार्य करने वाली एक महिला कर्मचारी कथित तौर पर आईएसआईएस के एक विद्रोही के साथ शादी करने के लिए भाग गई।

सीरिया की सीमा के उत्तरी शहर में कार ब्लास्ट में 5 लोगों की गयी जान

बेरूत : सीरिया में ब्लास्ट की घटनाएं अब आम हो चली हैं. यहाँ आये दिन हमले होते ही रहते हैं. अभी कुछ ही दिन पहले यहाँ आत्मघाती हमले में 100 लोगों की जाने गयी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -