सोशल मीडिया पर फैली कपिल देव के निधन की खबर ? फिर सामने आया एक Video
सोशल मीडिया पर फैली कपिल देव के निधन की खबर ? फिर सामने आया एक Video
Share:

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज क्रिकेटर और विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की हाल ही में एंजियोप्लास्टी (Angioplasty ) हुई थी. कपिल जल्द ही स्वस्थ हो गए थे और उन्हें 25 अक्टूबर को फोर्टिस-एस्कोटर्स हर्ट इंस्टीट्यूट नई दिल्ली से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. हालांकि अब ऐसी अफवाहें फैल रही है कि उनका देहांत हो गया है.

ऐसे में खुद कपिल देव ने एक वीडियो जारी करते हुए अपने निधन की अफवाहों को खारिज कर दिया है. कपिल ने 21 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया जिसमें वे स्वस्थ नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में एक निजी बैंक से बात करने के बारे में बताया है. इसके बाद कपिल ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, "हाय, मैं कपिल देव बोल रहा हूं और मैं 11 नवंबर को बार्कले परिवार के साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, कुछ क्रिकेट संबंधी कहानी, कुछ यादें. त्योहार का सीजन चालू है इसलिए तैयार हो जाइए सवाल-जवाब के साथ।"

कपिल देव से संबंधित सूत्र इस बात से गुस्सा और हैरान थे कि लोगों ने उनके निधन की खबर फैला दी. एक सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘हर जगह नकारात्मक लोग होते हैं. गलत खबरों को दबाओ. वीडियो सोमवार को बनाया गया है, अफवाहों के आने के बाद. बैंक के साथ वार्ता ऑनलाइन होगी’.

सेंसेक्स में फिर आया चढ़ाव

पहले धमाका फिर गोलीबारी, अफगान में नहीं थम रही घटनाओं और जुर्म की बारिश

राष्ट्रपति चुनाव में कमलाऔर बिडेन के समर्थन में उतरे भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -