कानपुर एनकाउंटर: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर एक्शन जारी, घर ढहा रहा प्रशासन
कानपुर एनकाउंटर: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर एक्शन जारी, घर ढहा रहा प्रशासन
Share:

नई दिल्ली: गैंगगेस्टर विकास दुबे को पकड़ने के लिए अभियान जारी है. वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास घर को ढहाने का फैसला लिया है. जिसके बाद कानपुर स्थित यह घर ढहाया जा रहा है. इसके साथ ही विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 20 टीमें विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही हैं. इन सभी इलाकों में विकास के परिवार वाले रहते हैं.

पुलिस ने अब तक इस संबंध में पूछताछ के लिए 12 लोगों को हिरासत में लिया है. जिससे कि जल्द से जल्द विकास दुबे को गिरफ्तार किया जा सके. विकास दुबे के नेपाल भागने की भी आशंका है, लिहाजा लखीमपुर खीरी जिले की पुलिस भी सतर्क है. लखीमपुर खीरी की SP पूनम ने मीडिया को बताया कि, 'विकास दुबे को लेकर नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट कर दिया गया है. यहां नेपाल से सटी 120 किमी की बॉर्डर है, चार थाने हैं, हर जगह विकास की तस्वीर चस्पा कर दी गई है, एसएसबी के अधिकारियों से बात हो गई है. जिले के बॉर्डर पर भी जवान चौकन्ने है और जांच की जा रही है.'

वहीं पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर कई लोगों को कस्टडी में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. ये सभी वे लोग हैं जिन्होंने बीते 24 घंटे में विकास दुबे से बात की थी. विकास से बात करने वाले लोगों में कुछ पुलिस वालों के नंबर भी शामिल हैं. इसलिए इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि जब पुलिस की टीम विकास दुबे से पूछताछ के लिए निकली थी तो किसी ने फोन पर इस बात की जानकारी पहले ही दे दी.

मछुआरों की हत्या पर भड़के सीएम विजयन, कहा-इतालवी नौसैनिकों पर केस न चलना 'दुर्भाग्यपूर्ण'..

अमेरिका ने किया एलान, जुलाई में नहीं होंगे कोई सार्वजनिक कार्यक्रम

कोरोना से एक दिन में 8 मरीजों की मौत, संक्रमण ने बनाया रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -