कन्नौज: शिक्षक ने 8वीं की छात्रा को लिखा लव लेटर, थाने पहुंचा मामला
कन्नौज: शिक्षक ने 8वीं की छात्रा को लिखा लव लेटर, थाने पहुंचा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक प्राइमरी स्कूल के टीचर को कक्षा 8 की छात्रा से  प्यार हो गया। टीचर छात्रा पर कुछ इस कदर फिदा हुआ कि उसके परिवार को धमकी देने लगा। पीड़ित परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाई है। उधर, जिले में ये मामला चर्चाओं में है। 

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उसने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी सरकारी स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ती है। इसी स्कूल के एक शिक्षक ने स्कूल की छुट्टी होने से पहले बेटी को एक पत्र दिया। इस लेटर में उसने बेटी को मिलने के लिए बुलाने समेत कई अन्य बातों का उल्लेख किया है। इस मामले की जानकारी होने पर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। छात्रा के पिता ने उस शिक्षक से संपर्क साधा। इस पर शिक्षक छात्रा के पिता पर ही भड़क गया। आरोप है कि छात्रा के परिवार वालों के साथ शिक्षक ने गाली गलौज की।

मामले में पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि जब हम लोग टीचर के पास पहुंचे और ऐसी हरकत करने पर माफी मांगने को कहा, तो वो झगड़े पर उतारू हो गया और हमें वहां से भगा दिया। पीड़ित पिता ने सदर कोतवाली पुलिस को शिक्षक के खिलाफ शिकायत दी है और कार्रवाई करने की मांग की है। 

चलती कार में सिराज ने घोंट दिया 8 साल पुरानी प्रेमिका का गला, लाश कुँए में फेंक हुआ फरार..

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 9 युवतियों सहित 13 गिरफ्तार

50 से अधिक मामलों में वांटेड अपराधी कल्याण से गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -