रियल में पुलिस बनकर बन रहे मुद्दों को सही करना चाहते है ऑनस्क्रीन अभिनेता
रियल में पुलिस बनकर बन रहे मुद्दों को सही करना चाहते है ऑनस्क्रीन अभिनेता
Share:

कुछ कन्नड़ अभिनेता और अभिनेत्री अभी हाल के हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर पुलिस की भूमिका निभाने का मौका मिला है । अब वे चाहते है की जो भी असल जिंदगी में बे देख रहे उन सभी गलत चीजों को सही करे |  अब, वे कहते हैं कि अगर उन्हें असल जिंदगी में पुलिस बनने का मौका मिले तो वो कई साड़ी चीजे सही कर सकते है और करना चाहते है| हालाँकि महिलाओं की सुरक्षा उनकी सूची में सर्वोच्च प्राथमिकता बनी रही, इसके बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग और साइबर अपराध के बारे में जागरूकता आई।

राय लक्ष्मी
राय लक्ष्मी बताती है हमें एक राष्ट्र के रूप में महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। जब हमारे पास हर बार राष्ट्रगान बजाने का सम्मान होता है, तो हम महिलाओं की सुरक्षा के लिए भी क्यों नहीं खड़े होते हैं। यह मुझे परेशान करता है कि महिलाएं एहतियाती उपाय के बारे में सोचती हैं जैसे कि हर बार जब वे बाहर निकलते हैं तो काली मिर्च स्प्रे ले जाते हैं। अगर मुझे पूर्ण शक्ति के साथ पुलिस होने का मौका मिला, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि हर महिला, पुरुष और बच्चा सुरक्षित और सम्मानित हो।

धनंजया
धनंजया कहते है यदि मेरे पास कुछ सिर से निपटने की पूर्ण शक्ति होती है, तो मैं शायद यह सुनिश्चित करूंगा कि ड्रग माफिया का भंडाफोड़ हो। अभी हाल ही में, हमने पढ़ा कि कैसे लोग शहर में रसायन और अन्य दवाएँ बना रहे हैं। ड्रग माफिया कई करोड़ में चलता है। अगर हम इसे रोक सकते हैं, तो हम न केवल उनकी शक्ति पर अंकुश लगाएंगे, बल्कि यह सुनिश्चित करेंगे कि युवा नशाखोरी के शिकार न हों।

प्रज्वल देवराज
एक मुद्दा यह है कि मुझे परेशान करता है महिलाओं के खिलाफ अपराध। जब भी मैं किसी महिला के साथ मारपीट करने या किसी के साथ दुर्व्यवहार करने के बारे में पढ़ता हूं, तो मैं गुस्से से डर जाता हूं। और, अगर मेरे पास किसी मुद्दे से निपटने की पूर्ण शक्ति है, तो मैं निश्चित रूप से इसका उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए करूंगा कि मैं इस समस्या का इस तरह से ध्यान रखूं कि लोग भविष्य में इस तरह के अपराधों से दूर रहें।

रमेश अरविंद
मैं साइबर अपराधों पर अधिक प्रकाश डालना चाहूंगा। मैं विशेष रूप से लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि कैसे गलत सूचना और फर्जी खबरें उनके जीवन में प्रवेश कर रही हैं, उनके बिना भी इसे साकार कर रहे हैं। ऑनलाइन बहुत द्वेष है जो लोगों के दिमाग के साथ खेल रहा है। साइबर अपराध अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है। इसलिए, मैं इसके बारे में अधिक जागरूकता पैदा करना चाहूंगा।

शिवराजकुमार
सबसे बड़ी समस्या तब पैदा होती है जब एक अपराधी को क्षमा कर दिया जाता है। अगर मैं एक पुलिस वाला होता, तो मैं यह सुनिश्चित करता कि सभी अपराधियों, यहां तक ​​कि छोटे लोगों को भी दंडित किया जाता। आपकी जानकारी के लिए बता दे की  छोटे अपराधों से जो बड़े होते हैं। मैं विशेष रूप से मानव तस्करी के मुद्दे से निपटना चाहता हूं, क्योंकि इसे कली में डालने की आवश्यकता है।

Lana Rose ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बिखेरा बोल्डनेस का जलवा

बॉक्स ऑफिस: 'पति पत्नी और वो' का दूसरा वीकेंड रहा हिट, जानिये क्या रही कमाई

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति का फनी वीडियो, कहा-नेशनल जीजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -