इस मशहूर कन्नड़ अभिनेता और एंकर की कार एक्सीडेंट में हुई मौत
इस मशहूर कन्नड़ अभिनेता और एंकर की कार एक्सीडेंट में हुई मौत
Share:

हाल ही में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर सुनने में आई है. कन्नड़ टीवी के मशहूर एक्टर और एंकर चंद्र शेखर का निधन हो गया है. जी हाँ... चंद्र शेखर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए जिसमे उन्होंने अपनी जान गवा दी. कर्णाटक के दावणगेरे जिले के पास ही स्थित हंगवाडी की में कार एक्सीडेंट हुआ जिसमे चंद्र शेखर की जान चली गई.

सूत्रों की माने तो चंद्र शेखर के साथ इस दौरान उनके चार और दोस्त भी थे. ये सभी बेंगलुरु से हुबली के लिए जा रहे थे. इस घटना में चंद्र शेखर के साथ-साथ उनके दो और दोस्तों की जान चली गई जबकि दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इस समय चंद्र शेखर के दोनों घायल दोस्तों का इलाज पास ही के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

हालाँकि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये हादसा हुआ कैसे. पुलिस ने भी मार्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है और इस घटना के सभी पहलुओं पर ध्यान दें रही है.

वही अगर बात करे चंद्र शेखर की जिन्हे चन्दन के नाम से भी जाना जाता है. चन्दन कन्नड़ टीवी शो के मशहूर एंकर थे. कन्नड़ इंडस्ट्री में भी चन्दन जाना-माना नाम बन चुके थे. टीवी शोज़ के अलावा चन्दन ने कई फ़िल्में भी की है जिनमे से 'पोर्की' उनकी सफल फिल्मों में से एक है.

'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़

जीजा-साली की नोक-झोंक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- मैं तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना

एक और फिल्म में धमाल मचाने आ रहा हैं पवन सिंह, फिल्म का नाम अभी है सीक्रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -