बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री में छाया काल, एक्टर चिरंजीवी की मौत
बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री में छाया काल, एक्टर चिरंजीवी की मौत
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 कुछ ख़ास नहीं रहा और यह साल काल बनकर लोगों पर टूट पड़ा है. ऐसे में हाल ही में फिर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में एक्टर चिरंजीवी सारजा का निधन हो गया है. आप सभी को बता दें कि एक्टर की उम्र महज 39 साल की थी. 7 जून को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को सांस संबंधी समस्या थी और उन्हें बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

वहीं पर एक्टर ने दम तोड़ दिया. इस समय उनके निधन से साउथ इंडस्ट्री सदमें में है. जी दरअसल चिरंजीवी सारजा के निधन से उनके फैन्स और फिल्म जगत के साथियों को बड़ा सदमा पहुंचा है. उनका इतनी कम उम्र में दुनिया को छोड़कर जाना हर किसी को खल रहा है. वहीं अब एक्टर के चले जाने से सभी दुखी हैं और इस समय सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि एक्टर शादीशुदा थे और उनकी पत्नी का नाम मेघना राज था.

वह एक्टर ध्रुव सारजा के बड़े भाई थे और साउथ इंडस्ट्री के एक्शन किंग अर्जुन सारजा के भतीजे थे. वे कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज एक्टर शक्ति प्रसाद के पोते थे. अब तक साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रियामिनी, एक्टर विलास नायक और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त किया है. वहीं विलास नायक ने लिखा- ''चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से काफी दुखी हूं और स्तब्ध भी. यकीन ही नहीं हो रहा. एक प्रतिभाशाली नौजवान एक्टर को हमने खो दिया. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.'' इनके अलावा और भी अन्य लोगों ने दुःख जताया है.

दक्षिण कोरिया में कोरोना के नए मामले आए सामने, ऐसे फैला वायरस

मिल सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका ने "पोनमगल वंधल" के लिए पहली बार वर्चुअल तरीक़े से की अपने प्रशंसकों से मुलाकात!

शंख के इन उपायों से आप भी हो सकते हैं मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -