कनिका कपूर को सता रही है अपने बच्चों की याद

कोरोना वायरस ने कई लोगों के साथ बहुत गलत किया है. अगर कोई कोरोना पॉजिटिव है तो वह अपने घरवालों से नहीं मिल सकता है. ऐसे में उन लोगों को घर के लोगों की बहुत याद आती है. इसी लिस्ट में शामिल हो चुकीं हैं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर. कनिका इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं और अब वह पूरी तरह ठीक हो चुकी है. ऐसे में आपको जानकारी होगी ही कि वह काफी समय पहले अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं और परिवार के साथ समय बिता रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

वहीं अब उन्हें अपने बच्चों की याद आ रही है. इस बात का जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है. जी दरअसल हाल ही में कनिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों की तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, ''तुम लोगों की बहुत याद आ रही है.'' आपको पता ही होगा कि कनिका की दो बेटियां और एक बेटा है और तीनों ही लंदन में रहते हैं. तस्वीर में तीनों भाई-बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है.

इस समय इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि कनिका ने हाल ही में संक्रमित गंभीर मरीजों की जान बचाने के लिए प्लाज्मा दान करने की इच्छा जाहिर की थी और इस संबंध में केजीएमयू से संपर्क किया. वहीं केजीएमयू प्रशासन ने पैरामेडिकल और टेक्नीशियन को घर भेजकर खून की जरूरी जांच का नमूना एकत्र कराया और करीब 40 तरह की जांचें हुईं. इस दौरान जांच में कनिका पूरी तरह से फिट पाई गई हैं और अब केजीएमयू अधिकारियों का कहना है कि अगले सप्ताह कनिका प्लाज्मा डोनेशन कर सकती हैं.

लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ

नए वीडियो से पूनम ने मचाया तहलका, देखकर हॉट हो जाएंगे आप

दिल्ली की लोधी कॉलोनी इलाके में मिला महिला कांस्टेबल का शव, पति पर हत्या का शक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -