स्वरा के कंगना पर निकले कठोर स्वर....
स्वरा के कंगना पर निकले कठोर स्वर....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' के अभी सभी जगह चर्चे है व फिल्म में हमे उनका एक दिलकश रूप नजर आ रहा है. जी हाँ वैशे भी स्वरा की अपकमिंग मूवी 'अनारकली ऑफ आरा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे पब्लिक ने काफी पसंद भी किया.

हालांकि इसके कुछ सीन्स को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति दर्ज कराई थी, जिसे फिल्म से डिलीट कर दिया गया था. अब स्वरा ने भी कंगना रणौत के  भाई भतीजावाद वाले बयान पर अपनी तरफ से कुछ कहा है. जी हाँ सुनने में आया है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बिना किसी गॉड फादर के बॉलीवुड में प्रवेश किया, लेकिन इंडस्ट्री में उनका अनुभव कहता है कि यहां जो भी हो, पर भाई-भतीजावाद नहीं है.

स्वरा ने कहा, "एक इंडस्ट्री के तौर पर बॉलीवुड संबंधों पर आधारित है, यह हमेशा ही स्टार-संचालित रहा है और यहां सामंतशाही का तत्व भी है. अतः बाहरी लोगों के लिए यहां प्रवेश कठिन होता है, लेकिन मेरा बॉलीवुड का अनुभव यह नहीं कहता कि यहां भाई-भतीजावाद है." स्वरा ने कहा, "करण जौहर, सोनम कपूर और यहां तक कि आदित्य चोपड़ा, ये सभी अच्छे और जिंदादिल लोग हैं और प्रोत्साहित करने व मदद करने वाले भी हैं."

स्वरा और तापसी ने बताया महिलाओ को अपने BOOBS मेंटेन करने का तरीका : video

अनारकली... पर सेंसर के चीफ हुए गर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -