पहली बार मीडिया के सामने आए कंगना रनौत के पिता, बेटी को लेकर कही ये बात
पहली बार मीडिया के सामने आए कंगना रनौत के पिता, बेटी को लेकर कही ये बात
Share:

शिमला: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के प्रति आभार प्रकट किया है. अमरदीप रनौत पहली दफा मीडिया से मुखातिब हुए हैं. एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए उन्होंने कंगना की हिम्मत की तारीफ की. उन्होंने कहा कि कंगना ने हक़ के लिए आवाज बुलंद की है. उन्होंने कहा,"मेरी बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई है और यह कोई गलत बात नहीं है."

अमरदीप सिंह रनौत ने कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए पीएम और गृहमंत्री का आभार जताया है. इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश के सीएम का आभार भी प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के ये बात बुरी लगी है, तो उन्हें क्यों बुरी लगी, यह तो वही बता सकेंगे. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने अच्छी बात की इसलिए देश के लोगों ने उनका साथ दिया और उनका समर्थन किया.

बता दें कि अमरदीप सिंह रनौत से एक दिन पहले उनकी पत्नी और कंगना की मां आशा रनौत ने मीडिया के समक्ष आकर बेटी का समर्थन किया था और शिवसेना, BMC और महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. कंगना की मां का कहना है कि वह अपनी बेटी पर गर्व करती हैं. केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस सुरक्षा देकर हिमाचल की बेटी को सुरक्षा दी है. राज्य की जयराम सरकार ने भी कंगना को सुरक्षा प्रदान की है.

एयर इंडिया ने सिंगापुर के लिए शुरू की अतिरिक्त फ्लाइट्स, आज से बुकिंग शुरू

आज से देशभर में दौड़ेंगी 80 नई ट्रेनें, यात्रा से पहले जान लें ये जरुरी बातें

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में बड़ी कटौती, यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -