कंगना विवाद: अध्ययन के सपोर्ट में आए पिता शेखर व माँ अलका, कहा......
कंगना विवाद: अध्ययन के सपोर्ट में आए पिता शेखर व माँ अलका, कहा......
Share:

अभी जिस प्रकार से रितिक व कंगना कि लड़ाई में की जंग में अब पल-पल एक नया और मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिल रहा है. पहले तस्वीरें का लीक होना, फिर रितिक की एक्स पत्नी सुजैन का रितिक को सपोर्ट करना और अब कंगना के एक्स अध्ययन सुमन के कंगना के बारे में हैरत में डाल देने वाले खुलासे करना. बता दे कि अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप लगाते हुए उनके पूर्व प्रेमी रहे अध्ययन सुमन ने अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कंगना पर काला जादू करने, मार मीट और गाली गलौच का आरोप लगाया था.

हालांकि ऐसी चर्चा भी होने लगी कि अध्ययन ये सब सुर्खियों में बने रहने के लिए कर रहे हैं लेकिन अब उनके पिता शेखर सुमन और उनकी मां अलका सुमन अब अपने बेटे अध्ययन के फूल सपोर्ट में आ गए है. तथा अध्ययन के पिता शेखर सुमन व माँ अलका सुमन ने भी अभिनेत्री कंगना रनौत पर कई महत्वपूर्ण व गंभीर आरोप लगाए हैं।

एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने बताया,'एक दिन मेरी पत्नी अलका ने अध्ययन का ड्रार खोला जिसमें उन्हें कुछ सुपारी, सिक्के और कुछ अजीबो गरीब चीजे मिलीं, उन्होंने मुझे बुलाया और पूछा ये सब क्या है, मुझे उम्मीद है कि कही मेरा बेटा कोई काला जादू तो नहीं कर रहा है। इसके बाद दूसरे ही दिन अध्ययन जब घर लौटा तो उन्होंने अपने सर के बाल पूरे कटवा लिए थे। हमने उससे पूछा ये क्या करवाया है तो उसने जबाव दिया ये फैशन है आप लोग नहीं समझेंगे।

फिर जाकर हमने समझा की ये सब करने के लिए मेरे बेटे को कंगना उकसा कर रही है। वहीं अध्यन की मां अलका ने बताया,'मैंने अपने पंडित से इस बारे में बात की तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि अध्ययन पर किसी ने काला जादू कर दिया है। कंगना अध्ययन के साथ काफी बुरा बर्ताव करती थीं। उसे मारती थीं और गाली भी देती थीं। एक बार कंगना ने उसे कमरे में बंद कर दिया था। अध्ययन ने हमे कॉल किया और वो बहुत रो रहा था। हमने कंगना से उसे छोड़ने को कहा तो उसने मना कर दिया। तब मुझे कंगना पर बहुत गुस्सा आया।' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -