कंगना की बहन की दर्दनाक दास्तां सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह
कंगना की बहन की दर्दनाक दास्तां सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह
Share:

ग्लैमर और फैशन की दुनिया में कंगना रनौत एक बड़ी हस्ती बन चुकी है. फैमिना मैगजीन के कवर पेज पर कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी नजर आ रही है. रंगोली की जिंदगी के साथ एक ऐसा सच जुड़ा है जिसे सुनकर सबकी रूह कांप जाती है. कंगना की बहन रंगोली ने अपने बारे में बताया है कि एसिड अटैक के बाद उनके एक आँख की 90 फीसदी रौशनी चली गई थी.

जब उनकी आँख में एक ब्रेस्ट ख़राब हो गया था तह उन्हें साँस लेने में भी परेशानी हो रही थी. रंगोली उस समय अपने जीवन के साथ बहुत संघर्ष कर रही थी. उन्होंने इसके लिए कई ऑपरेशन भी करवाये है. यह तब तक हुआ जब तक उन्हें देश में अच्छा इलाज नही मिला. रंगोली ने बताया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है पर यह करवाना भी उनके लिए आसान नही था.

इसके लिए उनकी जांघ से स्किन निकालकर दूसरी जगह लगाई गई थी. रंगोली ने बताया कि उन्हें आईने के सामने जाने में भी बहुत डर लगता था. अगर उनका सही समय पर इलाज नही होता तो शरीर के बाकि अंग भी खराब हो सकते थे. रंगोली के चेहरे को सही करने के लिए उनकी 57 बार सर्जरी की गई है. कंगना और रंगोली दोनों ने साथ में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया है.

कंगना ने इस बारे में बताया है कि जब उनके माता पिता उनकी बहन को देखते थे तो वे उसे देखकर बेहोश हो जाते थे. रंगोली की ऐसी हालत देखकर उनका मंगेतर भी उन्हें छोड़कर चला गया था. कंगना अपनी बहन को लेकर एक फिल्म बनाने का सोच रही है पर इस बात को लेकर रंगोली इतनी उत्साहित नही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -