जल्द इस फिल्म में नज़र आएँगी साउथ और बॉलीवुड अदाकारा भाग्यश्री
जल्द इस फिल्म में नज़र आएँगी साउथ और बॉलीवुड अदाकारा भाग्यश्री
Share:

बॉलीवुड और टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस भाग्यश्री को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस भाग्यश्री  इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित हैं. हमने आपको अपनी पिछली खबर में बताया था कि भाग्यश्री एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं. वो जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आगामी फिल्म में अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी. भारत में कोरोनावायरस लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही भाग्यश्री ने प्रभास की फिल्म की शूटिंग पूरी कर दी थी. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया था कि उन्हें दो बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिल रहा है. जिसमें से एक प्रभास के साथ नजर आने वाली फिल्म है.

अदाकारा ने अपने ताजा इंटरव्यू में दूसरे बड़े प्रोजेक्ट के बारे में भी खुलासा कर दिया है. ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए भाग्यश्री ने बताया है कि वो जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) में दिखाई देंगी. फिल्म में अपने किरदार के बार में बात करते हुए भाग्यश्री ने कहा है कि, 'मैं फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हूं और मेरा किरदार 'थलाइवी' के जीवन में महत्वपूर्ण मोड़ लाता है. मेरे और कंगना के एक साथ कई सीन्स हैं और पूरी टीम को हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद आई है. मुझे कंगना के साथ काम करके काफी मजा आया है क्योंकि वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं. काफी लंबे समय के बाद सेट पर जाना मेरे लिए अपने आप में एक अलग अनुभव था.' 

भाग्यश्री ने फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा है कि, 'मैंने पिछले साल सितम्बर के महीने में हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. मुझे लेकर मेकर्स अप्रैल में घोषणा करने वाले थे कि मैं इसका हिस्सा हूं. लेकिन लॉकडाउन के कारण ये हो नहीं पाया है. मुझे फिल्म डायरेक्टर ने परमीशन दे दी है कि मैं अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर कर सकती हूं. इस फिल्म में कंगना रनौत एक्ट्रेस और पूर्व मुख्‍यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभाती दिखाई देंगी. यह फिल्म जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित होगी. फिल्म का फर्स्ट लुक मेकर्स पहले ही रिलीज कर चुके हैं. ए. एल. विजय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी.

वेकेशन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही हैं अभिनेत्री कोयल

एक्ट्रेस एना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ये स्टाइल

इस फोटो में अलग-अलग पोज देती नजर आई यह बंगाली अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -