Share:
फिर सलमान पर भड़के अभिनव, कहा- 'Being human की charity गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने...'
फिर सलमान पर भड़के अभिनव, कहा- 'Being human की charity गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने...'

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर सुशांत की मौत के बाद से कई इल्जाम लग रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से 'दबंग' के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने आरोप लगाए हैं. वह इस समय लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. उन्होंने बीते दिनों भी सलमान पर निशाना साधा था और अब वह एक बार फिर सलमान को निशाने पर ले चुके हैं. उन्होंने हाल ही में सलमान खान को लेकर फेसबुक पर एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक्टर की चैरिटी फाउंडेशन 'बींग ह्यूमन' को मनी-लॉन्ड्रिंग हब बताया.

जी दरअसल अभिनव कश्यप ने सलमान खान के 'बींग ह्यूमन' फाउंडेशन को लेकर लिखा, "जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया है बींग ह्यूमन. बींग ह्यूमन की चैरीटी महज एक दिखावा है. दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों के सामने पांच साइकिल बंटती थी, अगले दिन अखबारों में छपता था कि दानवारी सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटीं. सारी कोशिशें सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने के लिए की थी, ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायतें बरतें. बींग ह्यूमन आज 500 रुपये की जींस 5000 हजार में बेचता है और सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग."

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि इसके पहले भी वह पोस्ट कर सलमान को भला बुरा कह चुके हैं. फिलहाल अभिनव कश्यप ने सलमान खान के लिए अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "पता नहीं किन किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग चल रही है. इनकी मंशा किसी को कुछ देने के नहीं, सिर्फ लेने की है. सरकार को चाहिए की बींग ह्यूमन की भी गहरी जांच हो. मैं सरकार का पूरा सहयोग करूंगा." अभिनव कश्यप की पहली पोस्ट के बारे में बात करें तो उस पर सलमान के पिता सलीम खान ने कमेंट करते हुए कहा था कि ''उनको जो करना है वह करें, मैं इसपर रिएक्शन देकर अपना समय नहीं बर्बाद करूंगा.'' इसी के साथ अरबाज खान ने अभिनव कश्यप की पोस्ट के लिए उनपर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी.

पुलिस पूछताछ में रिया ने खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'हम शादी करने वाले थे'

अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -