पुलिस पूछताछ में रिया ने खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'हम शादी करने वाले थे'
पुलिस पूछताछ में रिया ने खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'हम शादी करने वाले थे'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वहीं उनकी मौत के बाद कई ऐसे राज सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. बीते दिनों उनके आत्महत्या करने के बाद उनकी दोस्त (प्रेमिका) रिया से पुलिस ने पूछताछ की. वहीं इस पूछताछ में उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने नौ घंटे तक की पूछताछ में कई गहरे राज खोले. उन्होंने पुष्टि की कि दोनों ने 2020 के अंत तक शादी करने की योजना बनाई थी.

जी हाँ, उनके अनुसार वे एक ऐसे घर की तलाश में थे, जहां वे शादी हो जाने के बाद शिफ्ट हो सकें. इसी के साथ आपको पता हो कि इस बात की पुष्टि उनके दलाल ने भी कुछ समय पहले की थी. वहीं पुलिस ने उनके फोन को अच्छी तरह से स्कैन किया. इस मामले में रिया ने यह भी कहा कि कुछ समय पहले उनका झगड़ा हुआ था और इस कारण वह वापस अपने घर चली गई. उन्होंने कहा कि लगभग पूरे लॉकडाउन को दोनों ने एक साथ बिताया था.

केवल इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वे लड़ाई के बावजूद संदेश और कॉल के माध्यम से संपर्क में थे और वह उन लोगों में से एक थीं, जिन्हें उन्होंने अपने दोस्त महेश शेट्टी के साथ अंतिम कॉल किया था. उन्होंने बताया शनिवार रात को उन्होंने फोन नहीं उठाया था. इन सभी के अलावा उन्होंने सुशांत का पुराना घर छोड़ने के सवाल पर कहा कि 'वह घर मुझे डरावना लगता था.' जी दरअसल रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत के परिवार से उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी और सुशांत के पिता से उन्होंने एक-दो बार बात भी की थी.

अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

झड़ रहे हैं तापसी पन्नू के बाल, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -