'वुमन इन द वर्ड' समिट मे कंगना ने कहा स्वभाव से थी विद्रोही
'वुमन इन द वर्ड' समिट मे कंगना ने कहा स्वभाव से थी विद्रोही
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्रियों मे कंगना रनौट अभी सबसे आगे चल रही है। कंगना की हर तरफ तारीफ होती रहती है। कंगना ने अभी लंदन मे वुमन इन द वर्ड मे हिस्सा लिया था। कंगना एक छोटे से शहर से है। कंगना के साथ इस आयोजन मे हॉलीवुड के स्टार्स ने भी हिस्सा लिया था। कंगना ने इस आयोजन मे कहा कि उन्हे कभी भी अपनी ज़िम्मेदारी का एहसाह नहीं होता था। 

कंगना ने कहा कि वे एक ऐसी बेटी थी जिनके माता पिता सिर्फ उनके लिये एक अच्छा लड़का देखना चाहते थे। कंगना ने कहा कि उनके माता पिता को उनसे बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी वह सिर्फ उनके भाई से उम्मीद रखते थे। पर कंगना को खुद पर बहुत भरोसा था। कंगना ने कहा कि बचपन मे वे बहुत अलग थी और आज बहुत अलग है। 

कंगना ने कहा कि वे बहुत कम इंग्लिश बोलती थी। कंगना ने कहा कि अगर कुछ गलती होती है तो मुंबई के लोग बिलकुल भी माफ नहीं करते है। इस आयोजन मे कंगना से एक सवाल पूछा गया था उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड मे चेहरा देखकर लेते है या फिर टैलेंट देखकर तो कंगना ने कहा कि अगर चेहरा देखकर लेते तो मेरे लिये बहुत बड़ी परेशानी हो जाएगी। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड मे महिलाओ को लेकर भी फिल्मे बनाई जा रही है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -